Singham Again Trailer OUT: फैंस काफी समय से अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की मच अवेटेड एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज का वेट कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले फैंस इसके ट्रेलर रिलीज का वेट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. फिल्म का दमदार एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी कर दिया गया है. जिसने जारी होते ही दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया है. साथ ही फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का अब तक का सबसे शानदार लाइव ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया. इस इवेंट में कॉप यूनिवर्स के तीसरे भाग का आगाज हुआ. इस मेगा बैश में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ और कई स्टार्स शामिल हुए. ये एक्शन से भरपूर फिल्म जियो स्टूडियो, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और देवगन फिल्म्स द्वारा बनाई गई है. फिल्म के जारी ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. 



जारी हुआ 'सिंघम अगेन' का दमदार ट्रेलर 


ये फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर है, जो 4 मिनट 58 सेकंड का है. जारी किए गए ट्रेलर की शुरुआत आप सभी के पसंदीदा 'सिंघम' अजय देवगन की एंट्री से होती है. इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है. जिसमें 'रामायण' का भी थोड़ा अंश देखने को मिलता है. साथ ही ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ दमदार डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं. इसके अलावा ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक काफी दमदार और जानदार है, जो रोंगटे खड़े कर देता है. साथ ही फिल्म में अर्जुन कपूर एर खूंखार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनकी एंट्री भी इतनी ही जानदार नजर आ रही हैं. इसके अलावा आखिर में सभी स्टार्स की एक साथ एंट्री को दिल ही जीत लेगी. 


विक्रांस मैसी की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शनाया कपूर? अगले साल सिनेमाघरों में दे सकती है दस्तक



इस साल दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म 


बता दें, 'सिंघम अगेन' की शूटिंग पिछले साल सितंबर 2023 में शुरू हुई और सितंबर 2024 में खत्म हो गई. इस फिल्म को मुंबई, हैदराबाद, कश्मीर और श्रीलंका जैसी खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है. ये फिल्म इसी साली 1 नवंबर दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवी किस्त है. ये 'सिंघम रिटर्न्स' का सीक्वल है.