Akshara Singh Fees: अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक हैं. महज 28 साल की उम्र में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है. दिनों दिन अक्षरा की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि अक्षरा भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए उन्होंने मेकर्स से दुगनी फीस वसूली है. हालांकि, फिल्म मेकर्स को उनके ज्यादा फीस लेने से कोई दिक्कत नहीं है.



 


निर्माता ने कही ये बात 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


निर्माता ने बताया कि अक्षरा (Akshara Singh) के दुगने पैसे चार्ज करने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने बताया कि फिल्म  ‘डार्लिंग’ में अक्षरा सिंह को एक सिंगर का किरदार निभाना है जिसके लिए वो एकदम फिट बैठती हैं. इसी वजह से वो उन्हें उतनी फीस दे सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले अक्षरा (Akshara Singh) एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये फीस चार्ज करती थी लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस डबल कर दी है. 



 


खूबसूरती के दीवाने हैं लोग


 


आपको बता दें कि लोग अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती के दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां अक्षरा फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा अक्षरा का स्टाइल और फैशन सेंस भी लोगों को काफी पसंद है. वो एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छी सिंगर भी हैं. इंस्टग्राम पर उनके 4.6 फॉलोअर्स हैं.


यह भी पढ़ें- Neetu Kapoor ने बताया इस वजह से अपनी शादी में Rishi Kapoor के साथ हो गई थीं बेहोश, फेरों के वक्त थीं नशे में


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक