नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. 122 साल पुरानी सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म लोगों को जमकर पसंद आ रही है. वहीं अब खबर है कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. लेकिन अभी इस काम में थोड़ी देर होती नजर आ रही है. फिल्म की शूटिंग से पहले अक्षय कुमार एक थैरेपी के लिए जर्मनी जाने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों अक्षय कुमार की अगली फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग भी जारी है इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. लेकिन अपने बिजी शड्यूल से समय चुराकर बॉलीवुड के खिलाड़ी जर्मनी जाकर रिलेक्स होने की तैयारी में हैं. इसके बाद ही वह 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू करेंगे.  



अरे नहीं नहीं! ऐसा नहीं कि लगातार काम करके अक्षय की सेहत पर कोई असर हुआ है. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन वह गर्मियों की चिलचिलाती धूप में भी लगातार शूटिंग के लिए अपनी बॉडी को तैयार करने के लिए हाइड्रोथैरिपी लेने जा रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अक्षय कुमार हर साल इस थैरिपी को लेते हैं.  


गौरतलब है कि अक्षय पहली यह काम करने नहीं जा रहे. बल्कि हर साल वह इस थैरेपी से अपने बॉडी को रिसेक्स करते हैं. शायद अक्षय कुमार के हमेशा तरोताजा रहने का यह एक बड़ा राज है.



क्या है हाइड्रोथैरिपी
हाइड्रोथेरेपी एक नेचुरोथैरिपी का ही टाइप है. जिसमें पानी की मदद से बॉडी ट्राटमेंट किया जाता है. जिसकी वजह से शरीर की मसल्स को आराम मिलता है और ब्लड सर्कुलेशन में भी बेहतर हो जाता है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें