Alaya F On Criticised For Srikanth: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अलाया एफ राजकुमार राव के साथ 'श्रीकांत' में नजर आईं. फिल्म को दर्शकों का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला, जो एक सच्ची घटना पर आधारित है. हालांकि, अलाया उस समय को याद किया जब उनको बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था. लोग उनको शारीरिक तौर से जज किया करते थे, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलकर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलाया ने हाल ही में बड़े होने के दौरान लोगों द्वारा शारीरिक तौर पर शर्मिंदा किए जाने पर अपने विचारों के बारे में खुलकर बताया. अलाया ने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी लाइफ में मोटी और पतली दोनों तरह से कमेंट्स का सामना किया है. अलाया ने अपनी मौजूदगी के लिए आंके जाने पर अपने एक्सपीरियंस को याद करते हुए कहा, 'ये वास्तव में एक कंप्टेटिव इंडस्ट्री है'. 



अलाया ने किया बॉडी शेमिंग का सामना 


अलाया ने बताया, 'हम सभी के मन में अपनी शक्ल-सूरत और हम कैसे दिखते हैं इसको लेकर इनसिक्योरिटी रहती है, लेकिन हमे इसको स्वीकार करना चाहिए कि हम अपने दिखने के तरीके से भी कहीं आगे हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' में मेरा किरदार भी इसी बारे में था. इसके अलावा, व्यक्तिगत रूप से मैंने हमेशा इस तरह कभी नहीं देखा. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैं एक हेल्थी बच्ची थी. मेरा वजन ज्यादा था और मुझे हर समय मोटे होने को लेकर कमेंट्स सुनने पड़ते थे'. 


'भैया जी' को याद आई वो बात, जब यश चोपड़ा ने कहा था- वो उनके जैसे एक्टर्स के लिए फिल्में नहीं बनाते...



अलाया एफ का वर्कफ्रंट


अलाया ने बताया, 'अब जब मैंने अपना वजन कम कर लिया तो, लोगों में पतली लगने लगी, लेकिन मैं इस चीजों से ज्यादा खुद पर विश्वास रखती हूं. अपना वर्कआउट करती हूं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इसका कोई अंत नहीं है, क्योंकि मैं मोटे होने के कारण शर्मिंदा हुई और फिर पतले होने के लिए'. बता दें, अलाया ने अपने करियर की शुरुआत सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से की थी, जिसके बाद वे 'फ्रेडी', 'ऑलवेज प्यार विद डीजे मोहब्बत', 'यू-टर्न' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.