'भैया जी' को याद आई वो बात, जब यश चोपड़ा ने कहा था- वो उनके जैसे एक्टर्स के लिए फिल्में नहीं बनाते...
Advertisement
trendingNow12261812

'भैया जी' को याद आई वो बात, जब यश चोपड़ा ने कहा था- वो उनके जैसे एक्टर्स के लिए फिल्में नहीं बनाते...

Manoj Bajpayee: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने मनोज बाजपेयी ने हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिवंगत फिल्म निर्देशक-निर्माता यश चोपड़ा के साथ अपना एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने याद किया जब डायरेक्टर ने उसने कहा था कि...

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee On Director Yash Chopra: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी 100वीं अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'भैया जी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है फैंस के अंदर फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है. ये फिल्म आज 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसी बीच एक्टर ने हिंदी सिनेमा के एक बड़े दिवंगत फिल्म निर्देशक-निर्माता के बारे में खुलकर बात की. 

मनोज बाजपेयी का नाम देश के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है. वे अपने किरदारों में वास्तविक लाने के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वे अपने इंटरव्यू में साफ और ईमानदारी से बात करते हैं. अपने 30 साल के करियर में उन्होंने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकर एक्टर ने अपनी जिंदगी में ऐसी सफलता पाई कि निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते थे, लेकिन एक फिल्ममेकर ऐसे भी थे जिन्होंने उनके साथ काम करने मना कर दिया था. 

जब डायरेक्ट ने एक्टर संग काम से कर दिया था मना

जी हां, अपने एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने दिवंगत फिल्म निर्देशक-निर्माता यश चोपड़ा के साथ अपने एक दिलचस्प किस्से के बारे में बात की. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए मनोज ने बताया, 'दिवंगत फिल्म निर्माता ने उन्हें कोई झूठी उम्मीदें नहीं दी थीं. उन्होंने मेरे से कोई वादा नहीं किया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि वे मेरी तरह की फिल्में नहीं बनाते. वे मेरे जैसे लोगों के लिए फिल्में नहीं बनाते, तो वे मुझसे कुछ भी वादा कैसे कर सकते हैं? और मुझे ये बहुत ईमानदार लगा'. 

खाली टाइम में सेट पर मस्ती करते थे 'मिस्टर एंड मिसेज माही', राजकुमार ने जान्हवी संग शेयर की BTS Photos

बाद में यश चोपड़ा ने की थी खूब तारीफ 

एक्टर ने आगे बताया, 'वे मुझे झूठी आशा नहीं देना चाहते थे. साथ ही एक एक्टर के रूप में उनके मन में मेरे लिए बहुत सम्मान था. हालांकि, 'वीर ज़ारा' में यश चोपड़ा को उनका काम बहुत पसंद आया और उन्होंने उनसे कहा था, 'जब तक 'वीर ज़ारा' रहेगी, तब तक तेरी तारीफ होती रहेगी' जो सच भी साबित हुआ'. मनोज ने कहा, 'मैं जहां भी जाता हूं, लोग इसके बारे में बात करते हैं'. फिल्म में मनोज ने 'जारा' यानी प्रीति की मंगेतर 'रजा शिराजी' की भूमिका निभाई थी. 

Trending news