नई दिल्ली: इन दिनों आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. लेकिन इस फिल्म की सक्सेस का सेलीब्रेशन आलिया ने कुछ अलग ही तरीके से किया है. आलिया इन दिनों अपनी बेस्टफ्रेंड की शादी में जमकर धमाल कर रही हैं. इस शादी से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में आलिया का एथेनिक जलवा देखते ही बन रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन साथ ही इस शादी में मस्ती करने के साथ एक इमोशनल पल भी सामने आया है. आलिया इस मौके पर अपने दोस्त के बारे में बातें करते हुए काफी इमोशनल हो गईं. अब यह वीडियोज वायरल हो रहे हैं. देखिए यह दिल को छू लेने वाला बचपन की दोस्ती की खुशबू वाला वीडियो...



जहां कल आलिया के इंस्टास्टोरी में सामने आई तस्वीरों ने सबका ध्यान खींचा था वहीं अब सुबह होते ही हमें इस शादी के इनसाइड वीडियोज देखने को मिले जो कि तुरंत वायरल भी होने लगे. इन वीडियोज में आलिया जहां शादी की रस्मों में हिस्सा लेते, डांस फ्लोर पर जमकर डांस करते हुए और अपनी दोस्त के लिए एक बेहद ही इमोशनल स्पीच भी थी. देखिए आलिया का डांस...



आलिया भट्ट हाल ही में अपनी दोस्त की शादी में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंची. हर तस्वीर में आलिया की दोस्ती के खुशनुमा रंग बिखरे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि फिल्म की रिलीज के बाद से ही आलिया इस शादी को एंजॉय करने पहुंच चुकी हैं. उनकी स्टाइलिश ड्रेसिस को देखकर लग रहा है कि इस शादी के लिए उन्होंने काफी तैयारी भी की है. 



वर्कफ्रंट की बात करें तो बात करें तो वो इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा करने में बिजी हैं. तो वहीं जल्दी ही फिल्म 'कलंक' भी रिलीज होने को तैयार है. हाल ही में वरुण धवन ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने पर आलिया के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. वहीं आलिया जल्द ही 'तख्त' और 'सड़क 2' जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें