Alia Bhatt Dinner Inside Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी के बाद इन दिनों अपने आने वाली फिल्मी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस लंदन में अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. सामने आई तस्वीर में आलिया भट्ट अपने सुसराल वालों के साथ डिनर डेट एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंदन में ससुराल वालों के साथ आलिया का डिनर 


बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर की फैमिली के काफी सारे लोग लंदन में हैं और ऐसे में आलिया ने शूटिंग से ब्रेक लेकर उनसे मुलाकात की और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इंस्टाग्राम पर रणबीर के चचेरे भाई अरमान जैन ने अपने फैमिली मेंबर्स के साथ एक फोटो पोस्ट की. सभी एक दूसरे के साथ ग्रुप पोज देते दिखाई दे रहे हैं जिसे देखने के बाद साफ है सभी ने इस डिनर के खूब मजे लिए. 



ये लोग रहे मौजूद


सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, रितु नंदा और नताशा नंदा के साथ बैठी नजर आ रही हैं. अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा और रीमा आलिया के पीछे खड़े हैं. 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)


आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में 


फिलहाल, आलिया नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसे एक स्पाई थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है. फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं. इसका निर्देशन ब्रिटिश फिल्ममेकर टॉम हार्पर करेंगे. ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने स्क्रिप्ट लिखी है. आलिया अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ भी दिखाई देंगी. फिल्म 2डी और 3डी में 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.


Private Photos: जरा सी उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इंटीमेट हो रही थी इस स्टार की बेटी, हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें वायरल


ब्रालेस अंदाज में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, हैरान लोग बोले- मास्क दो पहन लिए लेकिन...



हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग



एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें