Advertisement
trendingPhotos1225344
photoDetails1hindi

हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग

Harnaaz Kaur Sandhu Worst Fashion Sense: मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का सिर गर्व से उठा देने वाली हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. हरनाज की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को जरा निराश कर रही हैं. 

1/7

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतते ही हरनाज कौर पूरी दुनिया में छा गईं. इसके बाद से उनकी एक-एक चीज खूब सुर्खियों में रही है. हरनाज की डाइट से लेकर उनके फैशन सेंस तक फैंस को हर छोटी-बड़ी चीज में खूब इंट्रेस्ट है. 

2/7

हाल ही में सोशल मीडिया पर हरनाज की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों के सामने आते हैं लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं. 

3/7

दरअसल, हरनाज की ये तस्वीरें सामने आने के बाद हर किसी की नजरें उनके होंठों पर थम रही हैं. लोगों का कहना है कि हरनाज ने लिप जॉब कराई है. 

4/7

इसके साथ ही कुछ लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके इस अंदाज को बकवास बता रहे हैं. 

 

5/7

हरनाज कौर का सोशल मीडिया देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो से पटा हुआ है. वो अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं. 

 

6/7

बता दें कि इससे पहले भी हरनाज को वेट गेन के कारण ट्रोल किया जा चुका है. हालांकि तब हरनाज ने अपनी बीमारी के बारे में सभी को बता दिया था.

 

7/7

आए दिन ऐसी तस्वीरें सामने आने के बाद अब हरनाज कौर संधू के बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे काफी तेजी से शुरू हो गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़