Alia Bhatt on Trollers: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज शो में पहुंचीं. जहां पर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के साथ खाली बैग हाथ में पकड़े दिखीं. एक्ट्रेस को उनके लुक से ज्यादा खाली बैग हाथ में पकड़ने के लिए ट्रोल किया गया. कई ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि आखिर खाली पर्स को ले जाने की जरूरत क्या थी. अब आलिया ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो पोस्ट कर ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लिखा ये कैप्शन
आलिया (Alia Bhatt) ने अब इस क्रूज शो की अपने लुक की कई तस्वीरें शेयर की. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है उसे लोग उनका ट्रोलर्स का करारा जवाब मान रहे हैं. आलिया ने लिखा- 'हां, बैग खाली था.'


 



 


गुच्ची की ब्रांड एबेंसडर हैं आलिया
आलिया भट्ट हाल ही में गुच्ची ब्रांड की पहली इंडियन ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस सियोल इवेंट में शरीक होने गई. जहां पर उनके लुक से ज्यादा ट्रांसपेरेंट खाली बैग कैरी करने को लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया.


 



 


 


मेट गाला में किया डेब्यू
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में 'मेट गाला' में डेब्यू किया है. इस मौके पर आलिया व्हाइट कलर की सुंदर सी गाउन पहनकर पहुंची थीं. आलिया की ये गाउन इतनी ज्यादा सुंदर थी कि वो उनको प्रिंसेज लुक दे रहा था. एक्ट्रेस ने भी रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी दिखेंगी. आलिया की शादी को हाल ही में एक साल हुआ है और वो राहा कपूर की मां भी हैं.