नई दिल्ली:  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. अमिताभ ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह चाय पीते नजर आ रहे हैं.


अमिताभ ने शेयर की स्पेशल फोटो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटो शेयर की है, जिसमें अमिताभ के चेहरे पर हल्की सी स्माइल नजर आ रही है. इसके साथ ही बिग बी झुकी नजरों से देख रहे हैं और चाय की चुस्की ले रहे हैं.


अमिताभ बच्चन ने शानदार फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, थोड़ा पानी रंज का उबालिये, खूब सारा दूध खुशियों का, थोड़ी पत्तियां ख़यालों की..थोड़े गम को कूटकर बारीक, हँसी की चीनी मिला दीजिये..उबलने दीजिये ख्वाबों को, कुछ देर तक..! यह जिंदगी की चाय है जनाब..इसे तसल्ली के कप में छानकर, घूंट घूंट कर मजा लीजिये...!!



 


छाया बिग बी का अंदाज


अमिताभ बच्च्चन का हर एक अंदाज सबसे अलग होता है. अब महानायक के द्वारा शेयर की गई जिंदगी की इस चाय की रेसिपी का स्वाद भी उनके फैंस को खूब भा रहा है.


गुलाबो सिताबो में आए थे नजर


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्मों की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फैंस ने 'गुलाबो सिताबो' में देखा था. बिग बी के साथ इस फिल्म आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी काम किया था. इसके साथ ही अमिताभ ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी फिल्मों में इन दिनों काम कर रहे हैं.