Amitabh Bachchan Promote KRK Song Mere Saathiya: हिंदी सिनेमा के मेगास्टार और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कमाल आर खान के नए गाने 'मेरे साथिया' को प्रमोट किया है, जिसको उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. बिग बी के इस कदम ने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. यूजर्स ने इस बात को लेकर हैरान हैं कि हमेशा बड़े-बड़े स्टार्स को लेकर विवादित बयान देने वाले केआरके को बिगी प्रमोट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर केआरके के गाने का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें वे काले रंग के सूट-बूट में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके साथ दो मॉडल्स भी नजर आ रही हैं. इस गाने को अंकित तिवारी ने गाया है, डीजे शेज़वुड ने इसे कंपोज किया है और नितीश चंद्रा ने इसे डायरेक्ट किया है. इतना ही नहीं, बिग बी के फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वे आखिर क्यों अक्सर बॉलीवुड पर निशाना साधने वाले केआरके को सपोर्ट क्यों कर रहे हैं? 



बिग बी ने प्रमोट किया केआरके का गाना 


फैंस ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की लाइन लगा दी है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यकीन नहीं कर सकता, केआरके को AB बढ़ावा दे रहे हैं, वाह!'. एक यूजर ने लिखा, 'चलो सर, इतने बुरे दिन भी नहीं आए हैं कि अभी आपको इस कार्टून के गाने प्रमोट करने पड़ जाए'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'रुको, क्या? ये सच है'. इस गाने के लिए बिग बी ही नहीं,टाइगर श्रॉफ, राम गोपाल वर्मा और अनिल कपूर ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. 


'गेम को आगे बढ़ा रहा...' यूट्यूबर अरमान को बेहद पसंद करते हैं अंकिता के पति विक्की जैन, यूजर्स बोले- 'नेगेटिव लोगों को..'



पहले भी केआरके को प्रमोट कर चुके हैं


हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने विवादित फिल्म क्रिटिक और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट को प्रमोट किया है. इससे पहले साल 2022 में भी अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर केआरके का एक वीडियो शेयर करते हुए केआरके की जीवनी ‘कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ लॉन्च की थी. इतना ही नहीं, कार्तिक आर्यन और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स ने भी अपने-अपने एक्स अकाउंट पर इस किताब की खूब तारीफ की थी और केआरके को एक शाउट आउट दिया था, जिससे फैंस काफी कंफ्यूज हो गए थे और काफी नाराज भी.