'गेम को आगे बढ़ा रहा...' यूट्यूबर अरमान को बेहद पसंद करते हैं अंकिता के पति विक्की जैन, यूजर्स बोले- 'नेगेटिव लोगों को..'
Advertisement
trendingNow12338748

'गेम को आगे बढ़ा रहा...' यूट्यूबर अरमान को बेहद पसंद करते हैं अंकिता के पति विक्की जैन, यूजर्स बोले- 'नेगेटिव लोगों को..'

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक और उनके परिवार को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री के बाद से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. टीवी सेलेब्स के लेकर कई इंफ्लूएंसर तक यूट्यूबर और शो पर दो शादियों को प्रमोट करने के आरोप लगा रहे हैं, लेकिन अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का मानना कुछ और ही है. 

Vicky Jain Admits He Likes Armaan Malik

Vicky Jain Admits He Likes Armaan Malik: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों पिछले साल टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा रहे थे. बिग बॉस के घर में दोनों के झगड़ों ने बाहर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. साथ ही काफी ट्रोल भी हुए थे. इतना ही नहीं,यूजर्स तो दोनों के तलाक तक के कयास लगाने लगे थे. हालांकि, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कपल ने अपनी बॉन्डिंग से सभी को हैरान कर दिया था. 

फिलहाल दोनों एक और रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ़्स' में साथ नजर आ रहे हैं. इसी बीच दोनों को शो के सेट के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान पैप्स ने दोनों से पूछा, 'क्या वे बिग बॉस ओटीटी का मौजूदा सीजन देख रहे हैं? इस सवाल के जवाब में अंकिता ने कहा कि वे इसे फॉलो नहीं कर रही हैं, लेकिन विक्की ने माना कि वो इसे देख रहे हैं. इसके बाद उन्होंने ये भी कबूल किया कि उन्हें शो में यूट्यूबर अरमान पसंद है. 

विक्की जैन को पसंद है अरमान मलिक

पैपराजी से बात करते हुए विक्की ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है अरमान गेम को आगे बढ़ाता है, मुझे पसंद है वो'. हालांकि, विक्की की बात को काटते हुए अंकिता उन्हें रोकती है और कहती हैं, 'बस यार'. साथ ही अंकिता विक्की को इशारा करते हुए ये कहती हैं कि वे अरमान के बारे में बात करना बंद करें. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद दोनों जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अंकिता सोच रही क्यों अरमान का नाम लिया इसने'. 

'अंधविश्वास' ने बर्बाद कर दिया इस एक्टर का करियर, कभी कहते थे गिरने वाला है झूमर; तो कभी कहते डूबने वाले हैं कादर खान

जमकर ट्रोल हो रहे अंकिता-विक्की

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'नेगेटिव लोगों को नेगेटिव ही पसंद आता है'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'अंकिता पक्का इससे परेशान है'. यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री के बाद से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. टीवी सेलेब्स के लेकर कई इंफ्लूएंसर तक यूट्यूबर और शो पर दो शादियों को प्रमोट करने के आरोप लगा रहे हैं. हालांकि, पायल दूसरे हफ्ते में ही घर से बेघर हो चुकी थीं. 

अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां

अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी, जिससे उनका एक बेटा चिरायु मलिक हुआ. शादी के छह साल बाद 2018 में अरमान ने अपनी पहली पत्नी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी कर ली. हालांकि, उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया. तीनों एक ही घर में साथ रहते हैं और अब इन तीनों के चार बच्चे हैं. चिरायु, तूबा, अयान और ज़ैद. 

Trending news