अमिताभ बच्चन 33 साल बाद रजनीकांत के साथ काम करने वाले हैं. वह 'वेट्टैयन' फिल्म में साथ में दिखेंगे. इस बीच एक्टर का वो किस्सा चर्चा में हैं जब उन्होंने एक झट से शराब, सिगरेट और नॉनवेज सबकुछ छोड़ दिया था. जी हां, आज के समय में बिग बी शराब और सिगरेट को हाथ भी नहीं लगाते लेकिन एक समय था जब वह एक दिन में 200-200 सिगरेट पीते थे. मगर फिर कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने सब छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'वेट्टैयन' एक्टर अमिताभ बच्चन कभी खूब शराब पिया करते थे. कभी शराब के लिए उनका अथाह प्यार था.मगर आज के समय में वह छूते तक नहीं है. यही हाल नॉनवेज के साथ भी था. उन्हें इससे भी कोई परहेज नहीं था.


शराब और सिगरेट को लेकर अमिताभ बच्चन
'इंडिया टुडे' को दिए इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि विदेश में शूट के दौरान वेजिटेरियन खाना ढूंढने में काफी दिक्कत होती थी. फिर उनकी मां तेजी बच्चन और वाइफ जया भी नॉन-वेज खाती थीं. ऐसे में उन्हें भी नॉनवेज से दिक्कत नहीं होती थी.


अमिताभ बच्चन ने कब छोड़ी शराब
इसी दौरान उन्होंने बताया था कि अब वह ऐसी कोई भी चीज नहीं खाते हैं. परिवार में उनके पिता वेजिटेरियन थे जब मां नहीं थीं. जब वह कलकत्ता में थे तो एक दिन में 200 सिगरेट पिया करते थे. शराब के साथ भी ऐसा ही था. जो भी शराब हाथ लगती थी उसे पी लिया करते थे. फिर जब वह कलकत्ता से बॉम्बे आए तो ये आदतें छोड़ दीं. 


ऐश्वर्या राय की वो डायरी, जिसमें कलेजे के थे हर दर्द और सीक्रेट्स, लिखा था- 'मैं किसी और के जितना नहीं गिर सकती...'


 


अमिताभ बच्चन नहीं भड़कते
गुस्से को लेकर उन्होंने कहा कि वह अंहिसक है. वह कभी भी किसी से लड़ना पसंद नहीं करते. जो भी थोड़े  बहुत झगड़े हुए होंगे वो कॉलेज के दौरान थे. मगर इसके बाद कभी नहीं. वह जल्दी से किसी पर भड़कना भी पसंद नहीं करते हैं. जबकि यही अमिताभ बच्चन स्क्रीन पर एंग्री यंग मैन के रूप में फेमस हुए.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.