Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे लेकिन इस प्यार को भी किसी की नजर लगी और ये रिश्ता इतनी जल्दी टूटा जिसकी किसी को उम्मीद ना थी. दोनों ने 1991 में शादी की थी और ठीक 13 साल बाद 2004 में दोनों ने तलाक भी ले लिया. लेकिन तलाक के सालों बाद सिर्फ एक बार अमृता और सैफ की मुलाकात हुई थी जो बेटी सारा के लिए ताउम्र की याद बन गई. 


सारा की वजह से मिले अमृता और सैफ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब कोई रिश्ता टूटता है तो उसमें कोई खुश नहीं होता. जब अमृता और सैफ का रिश्ता टूटा तो वो असल में इसे तोड़ना नहीं चाहते थे लेकिन इसके सिवा उनके पास कोई रास्ता भी नहीं था. दोनों साथ नहीं रह सकते थे लिहाजा उन्होंने अलग रहना ही ठीक समझा. चूंकि रिश्ता टूटा था लिहाजा दर्द दोनों के दिलों में था लिहाजा दोनों ने एक दूसरे से उचित दूरी बना ली थी. लेकिन फिर सालों बाद अमृता और सैफ की मुलाकात हुई और उसकी वजह थी सारा अली खान. सारा ने जब कॉलेज में एडमिशन लिया तो ना सिर्फ अमृता बल्कि सैफ भी अच्छे पिता का फर्ज निभाते हुए उन्हें कोलंबिया यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थे. 


ऐसे साथ बिताया था दिन


वो दिन सारा अली खान के लिए हमेशा यादगार रहेगा. एक इंटरव्यू में इसका जिक्र हुआ था तब सारा ने बताया था कि उस दिन उन तीनों ने एक साथ डिनर किया और फिर अमृता और सैफ बेटी को हॉस्टल में सेटल करने गए थे जहां मां अमृता ने सारा के लिए बेड बनाया तो वहीं पिता सैफ ने टेबल लैंप  में बल्ब फिट किया. ये यादें सारा के जहन में आज भी जिंदा हैं. वहीं इसके बाद अमृता और सैफ कभी नहीं मिले.  


यह भी पढ़ेः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी से पहले सुंदरलाल ने फिर किया ‘माई डियर जीजाजी’ को तंग!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें