Amy Jackson Bachelorette Photos: एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्सन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. एमी जैक्सन (Amy Jackson) जल्द ही लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Ed Westwick से शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले एमी जैक्सन ने गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट एन्जॉय की है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. एमी जैक्सन ने गर्ल गैंग के साथ प्राइवेट जेट पर बैचलरेट एन्जॉय की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमी जैक्सन के बैचलरेट की फोटोज वायरल


ब्राइड-टू-बी एमी जैक्सन (Amy Jackson Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैचलरेट की कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट की हैं. एमी जैक्सन ने अपनी दोस्तों के साथ फ्रांस में एक प्राइवेट जेट पर बैचलरेट सेलिब्रेट किया है. बैचलरेट की फोटोज में एमी जैक्सन व्हाइट कलर का सूट, सिर पर हैट और हाथों में नेट गलव्स पहने बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. एमी जैक्सन (Amy Jackson Photos) पहली फोटो में व्हाइट बॉसी लुक में प्लेन की सीढ़ियों पर चढ़ती दिखाई दे रही हैं. तो एक अन्य फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी एक दोस्त को बड़ी-सी स्माइल के साथ गले लगा रही हैं. एमी जैक्सन की गर्ल गैंग बैचलरेट की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.   



पहले Badshah ने बीच में 'रोका' शो, फिर पोस्ट करके मांगी माफी; बोले- 'आप मेहनत से...' 


एमी जैक्सन का वर्कफ्रंट


ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस होने के बावजूद एमी जैक्सन (Amy Jackson Movies) ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. एमी जैक्सन ने 'क्रैक', 'सिंह इज ब्लिंग',' 2.0', 'थेरी', 'मिशन चैप्टर 1', 'फ्रीकि अली', 'पेरिस पेरिस', 'बूगल मैन', 'येवादु' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बता दें, एमी जैक्सन ने लॉन्ग टॉइम बॉयफ्रेंड Ed Westwick से जनवरी 2024 में सगाई की थी. और अब एक्ट्रेस जल्द ही शादी भी करने जा रही हैं. 


Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर इस एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- किसी टिपिकल...'