पहले Badshah ने बीच में 'रोका' शो, फिर पोस्ट करके मांगी माफी; बोले- 'आप मेहनत से...'
Advertisement
trendingNow12294666

पहले Badshah ने बीच में 'रोका' शो, फिर पोस्ट करके मांगी माफी; बोले- 'आप मेहनत से...'

Badshah Dallas Show: सिंगर और रैपर के डलास का शो बीच में रोकने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. डलास का शो बीच में रोकने को लेकर बादशाह ने फैंस से मांफी मांगी है. आइए, यहां जानते हैं आखिर बादशाह के बीच में शो रोकने की वजह क्या था. 

बादशाह

Badshah Apologise to Fans: फेमस सिंगर और रैपर बादशाह अपने नए-नए सॉन्ग्स और म्यूजिकल टूर को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. हाल में भी बादशाह (Badshah) एक म्यूजिकल टूर पर हैं और उनका यूएस, डलास का कॉन्सर्ट आदे में रोकने की वजह से चर्चाओं में बना हुआ है. इन्हीं सब के बीच अब बादशाह का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह फैंस से माफी मांग रहे हैं. साथ ही बादशाह ने डलास वाला कॉन्सर्ट बीच में रोकने की वजह का भी खुलासा किया है. 

बादशाह ने फैंस से मांगी माफी

बादशाह (Badshah Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें बादशाह ने लिखा- 'डलास, आज जो हुआ, उसकी वजह से मेरा दिल पूरी तरह से टूटा हुआ है और मैं निराश हूं. आप लोग कमाल हैं और बेहतर डिजर्व करते हैं. मैं सच  में आपके शहर में परफॉर्म करना चाहता था लेकिन प्रोडक्शन कंपनी और लोकल प्रमोटर्स के बीच कुछ परेशानी के चलते शो छोटा करने और बीच में रोकने के लिए मजबूर हुआ.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

शो बीच में रोकने की वजह का भी बादशाह ने किया खुलासा

बादशाह (Badshah News) ने अपने पोस्ट में लिखा- 'प्रमोटर्स को तरीके से सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए, खासकर एक बड़े शो के लिए क्योंकि एक टूर में काफी मेहनत लगती है.' बादशाह ने कहा- 'फैंस के लिए यह बिल्कुल सही नहीं है, जो अपनी मेहनत के पैसे से वह टिकट खरीदते हैं और क्रू के साथ भी यह गलत है जो एक टूर के लिए अपनी पूरी मेहनत लगा देते हैं. हम हफ्तों तक रिहर्स करते हैं, महीनों के प्लान बनाते हैं और इतना ट्रेवल करते हैं सिर्फ एक बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए. म्यूजिक इंडस्ट्री में रिस्पेक्ट जरूर होनी चाहिए. एक आर्टिस्ट  की जितनी रिस्पेक्ट होती है, उतनी ही क्रू और फैंस की होनी चाहिए.'  

Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर इस एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- किसी टिपिकल...'

फैंस के साथ किया वादा

बादशाह (Badshah Songs) ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'मैनेजमेंट टीम ने सभी चीजों को ठीक करने की कोशिश की थी, लेकिन हो नहीं पाया...' बादशाह ने आगे अपने फैंस से कहा- 'मैं वादा करता हूं कि मैं वापस आऊंगा और अब बड़े, बेटल और बोल्डनेस के साथ.' रैपर और सिंगर बादशाह ने लेटेस्ट पोस्ट के साथ कैप्शन में नजर का इमोजी भी लगाया है. 

कौन हैं 'गुल्लक 4' के संतोष मिश्रा? जिनकी पिता ने उतार दी थी पैंट और कर दिया था घर से बाहर

Trending news