Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर इस एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- 'किसी टिपिकल...'
Advertisement
trendingNow12294561

Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर इस एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- 'किसी टिपिकल...'

Sonakshi-Zaheer Wedding Invite: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वायरल वेडिंग इनवाइट पर एक्ट्रेस डेजी शाह ने अपना रिएक्शन दिया है. डेजी शाह का कहना है कि यह किसी टिपिकल वेडिंग कार्ड की तरह नहीं है. 

 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Daisy Shah on Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर ने भले ही अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन पूनम ढिल्लों, हनी सिंह और एक्ट्रेस के मामा पहलाज निहलानी समेत कई लोगों ने बातों ही बातों में खबरों पर मुहर लगा दी है. इन्हीं सब के बीच अब एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) का सोनाक्षी सिन्हा के यूनिक वेडिंग कार्ड पर रिएक्शन आया है. डेजी का कहना है कि सोनाक्षी की वेडिंग का इनवाइट किसी टिपिकल वेडिंग कार्ड की तरह नहीं है. 

सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग इनवाइट पर डेजी शाह

सोनाक्षी-जहीर (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal) के यूनिक ऑडियो इनवाइट  वेडिंग कार्ड ने सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इसपर एक इवेंट के दौरान इंस्टैंट बॉलीवुड ने एक्ट्रेस डेजी शाह से सोनाक्षी के यूनिक वेडिंग इनवाइट पर सवाल किया. सवाल के जवाब में डेजी शाह ने कहा- 'जिन लोगों को पता था, वह शॉक नहीं थे...मैं भी उनमें से एक थी. लेकिन यह इनवाइट भेजने का एक बहुत ही इनोवेटिव तरीका है, मुझे बहुत पसंद आया. यह टिपिकल वेडिंग इनवाइट नहीं है, उन लोगों ने स्नो का बैकग्राउंड रखा हुआ है, यह बहुत ही मॉर्डन, फ्रेश और आज की चीज है. जैसे सोना के पापा (शत्रुघ्न सिन्हा) ने भी कहा- आज के बच्चे इनफॉर्म करते हैं परमिशन नहीं लेते, यह उसमें पूरी तरह फिट होता है.'  

Sonakshi Sinha के घर से दिखता है समंदर, 'दबंग गर्ल' ने ड्रीम हाउस का कोना-कोना प्यार से है सजाया; देखें Inside फोटोज 

सोनाक्षी-जहीर की 23 जून को शादी की खबरें

बता दें, कुछ दिनों पहले एक पोस्टर के साथ ऑडियो इनवाइट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) और जहीर इकबाल की खूबसूरत रोमांटिक फोटो थी. और साथ ही उसपर लिखा था रूमर्स सच हैं...पोस्टर के साथ एक ऑडियो भी था जिसमें सोनाक्षी और जहीर की आवाज सुनाई दे रही थी. जहां दोनों ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली को खास अंदाज में 23 जून की पार्टी के लिए इनवाइट किया था. 

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी-जहीर की शादी की खबरों पर अब हनी सिंह ने लगाई मुहर, बोले- 'बेस्ट फ्रेंड की शादी में...' 

Trending news