Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding Bash: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड, हॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई हैं. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) के प्री-वेडिंग बैश से बॉलीवुड सेलेब्स की लगातार नई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं. हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें अनंत अंबानी, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ चिट-चैट करते दिख रहे हैं. राहा कपूर की इस क्यूट वीडियो को नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनंत अंबानी और राहा कपूर की चिट-चैट


अनंत अंबानी (Anant Ambani Pre Wedding Party) और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश से वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट और राहा कपूर (Raha Kapoor Video) एक जैसी ड्रेस में बेहद क्यूट दिख रही हैं. इस क्लिप में राहा अपनी मॉम आलिया की गोद में हैं, और आलिया उन्हें अनंत अंबानी के पास ले जाती दिख रही हैं. राहा से मिलने के बाद अनंत (Anant-Raha Video), आलिया की बेटी का हाथ धीरे से पकड़ते हैं और खूब लाड़-दुलार करते हैं. साथ ही अनंत, राहा से कुछ पूछते भी नजर आ रहे हैं. आलिया भी अनंत से वीडियो में बात करती नजर आ रही हैं.  




अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में सेलेब्स ने लगाई रौनक


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश 1 से 3 मार्च तक चलने वाला है. पहले दिन अंबानी फैमिली के फंक्शन में पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने अपनी कड़क परफॉर्मेंस से लाइमलाइट बटोरी थी. तो दूसरे दिन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने डांस और कमाल की परफॉर्मेंस से अनंत और राधिका के प्री वेडिंग बैश में रौनक लगाई. बैश के दूसरे दिन दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer), शाहरुख, सलमान, आमिर, जाह्नवी कपूर, दिलजीत दोसांझ समेत कई सेलेब्स ने स्टेज परफॉर्में दी थी.