बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस बार करियर में कुछ नया करने वाली हैं. इस बार वह थ्रिलर फिल्म ला रही हैं जिसका नाम 'CTRL' है. अब अनन्या ने पहली बार इस फिल्म से पहला लुक शेयर किया है. इस लुक ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी. वह इसमें विंटेज स्कूल गर्ल वाइब्स देती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या ने 'सीटीआरएल' से अपने पहले लुक को दिखाते हुए अपनी कई तस्‍वीर शेयर की है. तस्‍वीर में उन्‍होंने चेकर्ड स्वेटर के साथ एक धारीदार शर्ट पहनी है, जिसे बेज शॉर्ट स्कर्ट के साथ खूबसूरती से जोड़ा गया है. उनके बाल आधे बंधे हुए हैं, जो उनके आउटफिट के वाइब को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं, जिसे उन्होंने काले मोजे और ट्रेंडी प्लेटफॉर्म शूज के साथ पूरा किया है. कैंडिड शॉट्स में उन्हें विंटेज स्कूल गर्ल के लुक में देखा जा सकता है. 


अनन्या पांडे की नई थ्रिलर फिल्म
'सीटीआरएल' विक्रमादित्य मोटवानी और अविनाश संपत द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी थ्रिलर फिल्म है, जिसके संवाद सुमुखी सुरेश द्वारा लिखे गए हैं. निखिल द्विवेदी और आर्य मेनन द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अनन्या और विहान समत हैं. इसके साथ ही इसमें अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे.



डेब्यू
यह 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में श्रेया की भूमिका निभाकर करियर की शुरुआत की थी. हाल में ही वह कॉली मे बे में नजर आई थीं.


22 साल की तड़पन, पाकिस्तान-हिंदुस्तान की सरहदें और बेपनाह मोहब्बत....20 साल पुरानी फिल्म देखने के लिए भी क्यों थिएटर में टूट पड़े लोग?


कॉल मी बे ओटीटी पर
कॉलिन डी कुन्हा के डायरेक्शन में बनी सीरीज 'कॉल मी बे' अनन्या का ओटीटी डेब्यू था. इसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी हैं. इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.