Aditya Narayan Hits Fan: एक कॉन्सर्ट के दौरान एक प्रशंसक को मारने और उसका फोन फेंकने के कारण आदित्य नारायण आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में आदित्य नारायण ने छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान कई फैन्स इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने पहुंचे थे. इसी दौरान यह वाक्या हुआ, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुए एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' के गाने 'आज की रात' पर परफॉर्म कर रहे हैं. इसी दौरान वह एक फैन पर आपा खो बैठते हैं. वीडियो में देखने पर ऐसा लगता है कि जब आदित्य गाना गा रहे थे, तभी उनके परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड कर रहे एक फैन की तरफ उनका ध्यान गया.


फैन को माइक से मारा और फोन फेंका
हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि आदित्य को क्या नागवार गुजरा कि उन्होंने माइक से इस फैन को मारा. इसके बाद उन्होंने फैन का फोन छीन लिया और उसे भीड़ में फेंक दिया. वीडियो में दिखाया गया कि कॉन्सर्ट में शामिल दर्शक उनके व्यवहार से हैरान थे. उनके इस रिएक्शन से सोशल मीडिया यूजर्स भी नाराज हो गए हैं. यह वीडियो भिलाई का है.


सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
सोशल मीडिया पर यूजर्स आदित्य नारायण की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ''आदित्य नारायण को क्या हो गया है? इतना अहंकारी और किसलिए? अपने ही प्रशंसकों के प्रति अपमानजनक?'' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ''उनकी यह हरकत गुस्सा दिलाने वाली है. वास्तव में अपने माइक से उस व्यक्ति के हाथ पर भी मारा.'' एक अन्य ने लिखा, ''मैं बहुत लंबे समय से उसके प्रति समर्पित रहा हूं. फिर नहीं.''




पहले भी रह चुके विवादों में
बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब आदित्य छत्तीसगढ़ में किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछली बार जब वे राज्य में थे तो रायपुर एयरपोर्ट पर उनका एयरपोर्ट स्टाफ से झगड़ा हो गया था. 2017 में एयरपोर्ट स्टाफ के साथ उनकी झड़प का एक वीडियो वायरल हुआ था. उन्होंने उस वायरल वीडियो में कहा था, "तेरी चड्डी नहीं उतारी ना, तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं."