बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का फिल्मी सफर बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा है. इसका खुलासा डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने किया है. प्रियंका ने उनकी फिल्म द हीरो:लव स्टोरी ऑफ़ स्पाई से डेब्यू किया था. ये प्रियंका की पहली हिंदी फिल्म थी जिसमें प्रियंका सनी देओलके अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म को साइन करने के बाद प्रियंका की जिंदगी ने ऐसी करवट ली कि उनका फिल्मी करियर बर्बाद होते-होते बचा था. इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में खुद अनिल शर्मा ने किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भयानक दिखने लगा था प्रियंका का चेहरा-अनिल शर्मा


उन्होंने बताया कि प्रियंका ने इस फिल्म को साइन करने के बाद नाक की सर्जरी करवा ली थी जिससे उनका चेहरा काफी भयानक दिखने लगा था. सर्जरी के बाद जब उन्होंने प्रियंका को पहली बार देखा था तो उनके होश उड़ गये थे. उन्हें यकीन ही नहीं हुआ था कि ये वही प्रियंका हैं जिनका खूबसूरत चेहरा देखकर उन्होंने उन्हें फिल्म में साइन किया था. अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने फिर एक प्रियंका को बुलाकर ये बात पूछी थी कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. प्रियंका उनके ऑफिस आकर खूब रोई थीं और उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा था कि वो साइनस से परेशान थीं इसलिए उनके पास नाक की सर्जरी करवाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा था.



अनिल शर्मा ने की मदद


इससे उनकी नाक पर एक निशान पड़ गया था जो कि आज भी है. उन्होंने मुंबई छोड़कर वापस बरेली जाने का मन बना लिया था क्योंकि उन्हें नाक की सर्जरी के चलते कई फिल्मों से निकाल दिया गया था. अनिल शर्मा से भी उन्होंने जो साइनिंग अमाउंट लिया था, उसे वापस करने की बात कह दी थी लेकिन अनिल शर्मा ने उन्हें मुश्किल वक्त में अकेला नहीं छोड़ा. उन्होंने एक मेकअप आर्टिस्ट की मदद से प्रियंका का लुक ठीक करवाया और फिल्म में उनके हिस्से की पूरी शूटिंग करवाई.