Animal Film Deleted Scene: 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी एक्टिंग का वो जॉनर दिखाया है जिसे अभी तक किसी ने देखा नहीं था. इस रोल और एक्टिंग के लिए जहां रणबीर कपूर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्टर के किरदार को टॉक्सिक बता रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के डिलीट किए गए सीन्स का वीडियो वायरल हो रहा है. ये सीन्स हर किसी को पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है ये वायरल हो रहा डिलीटेड सीन?
रेडिट पर इन दिनों 'एनिमल' फिल्म का एक सीन वायरल हो रहा है. इस सीन में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्लेन चला रहे हैं और उसके दोस्त प्लेन में होते है. वीडियो में रणबीर को काफी ज्यादा चोट लगी है. इस सीन को फिल्म में नहीं दिखाया गया है. अब यही डिलीटेड सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.


 



 


बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही 'एनिमल' 
'एनिमल' फिल्म ने रविवार तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीबन 409.93 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं सोमवार का कलेक्शन इस फिल्म का 13.12 करोड़ रहा. यानी कि कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कुल कलेक्शन 23.05 करोड़ हुआ. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.