नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपना 36वां जन्मदिन ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के संग काफी धूमधाम से मनाया. उन्होंने बीते दिन शनिवार को अपना 36वां जन्दमिन दोस्तों के साथ जमकर सेलिब्रेट किया. अब इस बर्थडे की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के ये झलकियां शेयर की हैं. खास बात यह है कि इन वीडियोज पर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता को विश किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने इस धूमधाम वाले बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वह तीन जन्मदिन के केक, फूलों के गुलदस्ते, गुब्बारे और म्यूजिक और मौजूद लोगों के साथ नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख अब तक बधाइयां दी जा रही हैं.



सुशांत की बहन श्वेता ने किया विश
इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'शुभकामनाएं और सपने.' इसके कमेंट में अंकिता के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी बर्थडे विश किया है. कीर्ति ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल.' 


VIDEO



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें