Advertisement
photoDetails1hindi

कभी Ankita Lokhande को Sushant ने किया था लाइव टीवी पर प्रपोज, जानिए कैसे आई रिश्ते में दरार

आज अंकिता के जन्मदिन (Ankita Lokhande's Birthday) पर जानिए उनकी और और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की लवस्टारी से ब्रेकअप तक की पूरी कहानी...

1/8

आज शनिवार को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर सुशांत से जुड़े उनके कुछ वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

2/8

इस साल जून में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया था. इसके बाद से ही लगातार अंकिता सुर्खियों में रहीं हैं. 

3/8

अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. इन दोनों की मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के दौरान हुई. दोनों को-एक्टर के बाद दोस्त बने फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'पवित्र रिश्ता' भी जबरदस्त हिट हुआ.

4/8

इसके बाद दोनों ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी साथ में एंट्री ली. इस रियलिटी शो के दौरान जब वैलेंटाइन डे का स्पेशल एपिसोड आया तो सुशांत ने अंकिता लोखंडे को लाइव टीवी पर प्रपोज करके सबको हैरान कर दिया था. 

5/8

सुशांत ने अंकिता से अगले सात जन्मों का साथ मांगा था जिसके बाद ज्यूरी में बैठीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत से पूछा, 'क्या आपने अभी-अभी नेशनल टीवी पर अंकिता से कहा है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' इसके जवाब में जब सुशांत ने हां बोला तब प्रियंका ने अंकिता से इसका जवाब सुनना चाहा. इस पर अंकिता ने भी सुशांत को शादी के लिए हां कहा था.

6/8

लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, इसलिए यह रिश्ता भी टूट गया. हुआ यूं कि जब कुछ सालों के बाद जब सुशांत बॉलीवुड में नाम कमा रहे थे तब टीवी की दुनिया में बना यह रिश्ता दरकने लगा. दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और एक दिन ऐसा भी आया जब सुशांत और अंकिता अलग हो गए. 

7/8

इस दौरान मीडिया रिपोर्ट्स और दोनों के बयानों में यह बात सामने आई थी कि सुशांत कामयाबी को एंजॉय करने में बिजी थे और अंकिता को इनसिक्योरिटी फील होने लगी थी.

8/8

खैर कुछ भी हो आज भी सुशांत के गुजर जाने के बाद फैंस अंकिता और सुशांत की तस्वीरें देखना और उनके बारे में जानना पसंद करते हैं. हाल ही में अंकिता ने एक लाइव परफॉर्मेंस में सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़