Suniel Shetty Advice to Athiya: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shet) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं, हाल ही में अन्ना यानी सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने उस सलाह के बारे में बात की है जो शादी के वक्त उन्होंने अपनी बेटी को दी थी. इसके अलावा एक नए इंटरव्यू में सुनील ने अपने बेटे अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के बारे में भी बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी को दी खास सलाह


एक नए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने अथिया और केएल राहुल को उनकी शादी पर दी सलाह के बारे में बात करते हुए कहा- 'एक दूसरे पर भरोसा. अगर ऐसा होगा तो कभी अलग नहीं हो सकते. मुझे इसी तरह से माना (सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी) चाहिए. मेरा हाथ हमेशा उसका हाथ ढूंढता है. कभी-कभी जब मैं अथिया के घर अकेला जाता हूं तो वो मुझसे पूछती है, 'कहां है आपका हाथ...?' क्योंकि मैं किसी पार्टी में भी जाता हूं तब भी उसकी तलाश करता हूं, मुझे नहीं पता क्यों लेकिन आप जानते हैं, यह सिर्फ एक-दूसरे पर विश्वास करना है.'


दामाद और बेटे की गर्लफ्रेंड पर की बात



केएल राहुल और बेटे अहान की गर्लफ्रेंड तानिया के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा- 'दोनों बच्चे मेरे हैं, तान्या मेरा पहला प्यार है. वो बहुत सिंपल हैं. वो और उनका परिवार इतनी खूबसूरती से मन में बस गए हैं.' आपको बता दें कि अथिया ने केएल राहुल से इसी साल 23 जनवरी को अपने लोनावाला वाले फार्महाउस पर शादी की. सुनील और माना ने साल 1991 में शादी की थी. अथिया शेट्टी का जन्म 1992 में हुआ था और बेटे अहान का साल 1995 में. 


कर चुके हैं बॉलीवुड डेब्यू



अथिया और अहान दोनों ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं. जहां अथिया ने साल 2015 में सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' से शुरूआत की तो वहीं अहान ने साल 2021 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'तड़प' से डेब्यू किया. लेकिन दोनों ही दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाए. बात करें सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज 'हंटर' में नजर आएंगे. ये सीरीज 22 मार्च यानी कल अमेजॉन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे