Annu Kapoor On Shah Rukh Khan Film: बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वो हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा कह जाते हैं, जो किसी को भी हैरान कर दे. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान की फिल्म के लिए कुछ ऐसा बोल दिया, जो उनके फैंस को बुरा लग सकता है. अन्नू कपूर का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अन्नू कपूर शाहरुख खान की 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही उनको शाहरुख खान के फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है. वायरल वीडियो में अन्नू कपूर से 'गंगा जमुनी तहजीब' को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' को लेकर ये बात कही. उन्होंने कहा, 'देश के आजादी न गांधी के चरखे ने दिलाई, न नेहरु और ही भगत सिंह ने. अंग्रेजो ने भारत को जातियों के नाम पर विभाजित करके छोड़ दिया था, जो अब तक चला आ रहा है'. 



शाहरुख खान की फिल्म को लेकर बोले अन्नू कपूर


जब उनसे पूछा गया कि क्या इसको आर्ट के जरिए दूर किया जा सकता है? तो उन्होंने सीधी भाषा में कहा, 'ये आपको किसने कहा. आर्ट कभी क्रांति नहीं लाता. आम आदमी क्रांति लाता है'. इसके बाद जब उनसे उनकी फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' के बारे में खुलकर बात की और कहा, 'मेरी एक फिल्म थी, जिसका नाम था चक दे! इंडिया की कहानी हमारे एक बहुत बडे कोच श्री नेगी साबह की कहानी पर आधारित है. लेकिन भारत के अंदर है न कि वो मुसलमान को अच्छा दिखाना है और पंडित का मजाक बनाना है'. 


ये है अब तक की सबसे श्रापित फिल्म.. जिसने ली कई जानें, देखते ही लग जाता है कर्स; कभी थिएटर में भी नहीं हुई रिलीज; इसे बिल्कुल न देखें!


चक दे! इंडिया फिल्म के बारे में 


ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसको शिमित अमीन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विद्या मालवडे, शिल्पा शुक्ला, सागरिका घाटगे, चित्राशी रावत, अंजन श्रीवास्तव, विभा छिब्बर जैसे कई और कलाकार नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. विकिपीडिया के मुताबिक, 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस साल, ये फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई थी. जिसको लेकर शाहरुख खान ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.