Advertisement
trendingPhotos2485979
photoDetails1hindi

ये है अब तक की सबसे श्रापित फिल्म.. जिसने ली कई जानें, देखते ही लग जाता है कर्स; कभी थिएटर में भी नहीं हुई रिलीज; इसे बिल्कुल न देखें!

Biggest Cursed Horror Movies​: हॉरर कंटेंट हमेशा से ही दर्शकों को आकर्षित करता आया है, चाहे वो बॉलीवुड, साउथ या हॉलीवुड की फिल्में हों. हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं जो हर उम्र के दर्शकों के लिए हैं. हॉलीवुड ने हमेशा से ही दर्शकों के सामने बेहतरीन कंटेंट पेश किया है, जिसमें हॉरर, एक्शन और कई जॉनर की शानदार फिल्में शामिल हैं. आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखने से  आपरो श्राप लग सकता है. इस फिल्म ने कई लोगों की जान ली है. इसलिए, इसे देखने से बचें. क्योंकि ये फिल्म आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है. 

अब तक की सबसे श्रापित फिल्म

1/5
अब तक की सबसे श्रापित फिल्म

लोगों को एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ-साथ हॉरर कंटेंट भी काफी आकर्षित करता है. फिर चाहे वो बॉलीवुड, साउथ या हॉलीवुड फिल्म को. लोग हॉरर फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, जिनमें से कुछ काल्पनिक होती हैं, तो कुछ के लिए ये दावा किया जाता है कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी सच्ची घटना पर आधारित नहीं है उसकी कहानी लिखी गई थी, लेकिन ये फिल्म कभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई, क्योंकि जब ये बड़े पर्दे पर उतारी गई थी तो सिनेमाघर में आग लग गई थी. 

45 साल पहले बनाई गई थी फिल्म

2/5
45 साल पहले बनाई गई थी फिल्म

ये फिल्म 45 साल पहले यानी 1979 में बनाई गई थी, लेकिन आज तक इसको कभी थिएटर्स में रिलीज नहीं किया गया था. हम यहां 'एंट्रम: द डेडलीएस्ट फिल्म एवर मेड' फिल्म की बात कर रहे हैं. इसे हॉलीवुड की सबसे श्रापित फिल्म माना जाता है. जिसके देखने के बाद कई लोगों की रहस्यमयी मौतें हुईं और आज भी इसे देखकर लोग बहुत डर जाते हैं. इस फिल्म के बारे में कहा जाता है कि इसके साथ अजीब घटनाएं जुड़ी हैं, जिनका आज तक कोई साइंटिफिक रीजन सामने नहीं आया. इस फिल्म की कहानी और सीन काफी डरावने हैं, जो किसी की भी जान लेले. 

फिल्म देखने के बाद हुई रहस्यमयी मौतें

3/5
फिल्म देखने के बाद हुई रहस्यमयी मौतें

'एंट्रम' को एक बेहद श्रापित फिल्म माना जाता है, जिसकी वजह से कई मौतें हुईं. बताया जाता है कि 'एंट्रम' 1979 में कई फिल्म फेस्टिवल में अजीब तरीके से दिखाई गई. फिल्म की शुरुआत एक मिनी-मॉक्यूमेंट्री से होती है, जो एंट्रम के बारे में बताते हैं. इस फिल्म को देखने के बाद कई लोगों की रहस्यमय मौत हो गई, जिसने इसे एक कर्स मूवी बना दिया. इस फिल्म की पहली पीड़ित जेनेट हिलबर्ग थी, जिनको स्क्रीनिंग के बाद उनको हार्ट अटैक आया था. इसके बाद टॉम स्टाइलम की करंट लगने की वजह से मौत हो गई थी. इसके अलावा भी 4 लोगों की मौत हुई थी. 

आज तक थिएटर्स में नहीं हुई रिलीज

4/5
आज तक थिएटर्स में नहीं हुई रिलीज

आखिरी इंसान फिल्म का प्रोग्रामर बैरिंगर था, उसे एक स्टोनफिश ने डंक मार दिया था. फिल्म के शुरू में एक जंगल का सीन आता है, जिसमें दो भाई-बहन घूमते नजर आते हैं. लोगों की मौत का आज तक कोई कारण नहीं समझ आया. कुछ लोगों का मानना था कि ये शैतान की वजह से हो रहा है और लोग मरने लगे. इस फिल्म को 1988 में थिएटर में दिखाया गया था और ये पहली और आखिरी बार था. जब इस फिल्म को रिलीज किया गया था तब उस बिल्डिंग में आग लग गई थी. आमतौर पर, मूवी थिएटर में आग प्रोजेक्टर रूम में लगती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.  

OTT से भी हटा दी गई ये फिल्म

5/5
OTT से भी हटा दी गई ये फिल्म

आज भी इस फिल्म को देखने से पहले चेतावनी दी जाती है कि दर्शक इसे अपने जोखिम पर देख रहे हैं. फिल्म 'एंट्रम' की कहानी और इसके सीन दोनों ही बेहद डरावने हैं. इसके इतिहास को देखते हुए इसे अब तक की सबसे खतरनाक फिल्म माना जाता है. हालांकि, इस फिल्म को सालों बाद ओटीटी पर रिलीज किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद इसको वहां से भी हटा दिया गया. ऐसे में अगर आप इस फिल्म को देखने की सोच रहे हैं तो फिलहाल ये मुमकिन नहीं है. लेकिन भविष्य में ये ओटीटी पर रिलीज होगी इसके बाद में भी कुछ कहा नहीं जा सकता.

ट्रेन्डिंग फोटोज़