Virat-Anushka Anniversary: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) आज के दौर के पावर कपल हैं. दोनों की शादी को 6 साल हो चुके हैं. 11 दिसंबर, 2017 को दोनों ने शादी कर ली थी. कभी छिप-छिपकर प्यार करने वाले विरुष्का ने शादी को भी काफी सीक्रेट रखा था. जिसकी पक्की भनक तक मीडिया को नहीं होने दी थी. जिसे पता भी था तो वो ये नहीं जानता था कि आखिर शादी हो कहां रही है. भारत से मीलों दूर इटली के टस्कनी में हुई इस शादी को सीक्रेट रखने के लिए अनुष्का विराट ने खूब पापड़ बेले थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छिपाए थे असली नाम
शादी के बाद एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने खुद रिवील किया था कि उन्होंने शादी की तैयारियों और इसके बारे में छिपाने के लिए असली नाम तक रिसोर्ट के स्टाफ से छिपाए थे. विराट कोहली को राहुल के नाम से पुकारा जाता था. दरअसल, दोनों परिवार के बीच एक ऐसी वेडिंग चाहते थे जो उन तक सीमित हो और उसे एक सेलेब्रिटी वेडिंग की तरह ना बना दिया जाए. यही वजह थी कि इटली के टस्कनी में 800 साल पुराने एक विला में ये शादी हुई वो भी सिर्फ और सिर्फ 42 लोगों की मौजूदगी में. ये सिर्फ परिवार के लोग थे और बेहद ही करीबी दोस्त. 



अनुष्का-विराट के लिए स्पेशली तैयार हुआ था रिसोर्ट
कहा जाता है कि टस्कनी के जिस बोरगो रिसोर्ट में अनुष्का विराट ने शादी की थी वो सर्दियों में बंद कर दिया जाता है. यहां उस वक्त कोई टूरिस्ट नहीं आता लेकिन विरुष्का की वेडिंग के लिए इसी खासतौर से ओपन किया गया था. और जिस वक्त ये शादी हुआ वहां कोई और मेहमान नहीं था. लिहाजा अपनी शादी को दोनों ने खुलकर इन्जॉय किया था. शादी कितनी ग्रैंड रही होगी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें 100 करोड़ का खर्चा हुआ था.