नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आपने क्रिकेट मैदान में पति विराट कोहली को चीयर करते तो खूब देखा होगा लेकिन अब अनुष्का खुद भी क्रिकेटर बनने की तैयारियां कर रही हैं. क्रिकेटर बनने के लिए अनुष्का शर्मा दिन-रात मैदान में खूब प्रैक्टिस कर रही हैं और जमकर पसीना भी बहा रही हैं. मैदान में प्रैक्टिस करते अनुष्का शर्मा के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 


फिल्म में बनेंगी क्रिकेटर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का शर्मा को आपने पहलवान से लेकर खूबसूरत हसीना तक तमाम अलग अलग किरदारों में देखा होगा. अब अनुष्का शर्मा पहली बार परदे पर क्रिकेटर के किरदार में दिखाई देंगी. इसी के लिए एक्ट्रेस इन दिनों प्रैक्टिस कर रही हैं. अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज 'झूलन गोस्वामी' की बायोपिक फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में लीड रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा ने तैयारी शुरू कर दी है और फैंस के साथ ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनुष्का शर्मा को ग्राउंड पर पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है.



विराट कोहली पर चुटकी ले रहे हैं फैंस


अनुष्का शर्मा का ये ट्रेनिंग वाला वीडियो देखने के बाद फैंस विराट कोहली पर चुटकी ले रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर नजर डाले तो नेटिजंस का कहना है कि अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ट्रेनिंग दे रहे हैं और ऐसे में अनुष्का इस किरदार को खूब परफेक्शन के साथ उकेरेंगी. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


वामिका के बाद अनुष्का की पहली फिल्म 


बेटी अनुष्का शर्मा को जन्म देने के बाद 'चकदा एक्सप्रेस' अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म है. ऐसे में इस फिल्म के लिए फैंस के साथ साथ अनुष्का शर्मा खुद भी काफी एक्साइडेट हैं. अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘ज़ीरो’ में दिखाई दी थीं. वामिका के जन्म के बाद अभी तक अनुष्का का पूरा फोकस बेटी की परवरिश पर ही था.


यह भी पढ़ें:


VIDEO: पार्टी करते-करते दोस्त की गोद में चढ़ी एक्ट्रेस, और फिर जो हुआ खुद ही देखें ऐसा वीडियो


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें