Anushka Sharma Second Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लंबे समय से जानकारी सामने आ रही थी वो जल्द ही एक बार फिर मां बनने वाली है. अलग-अलग मौकों पर उनका बेबी बंप भी देखा गया था. हालांकि, अनुष्का और विराट ने पहले की तरह इस बार भी कोई जानकारी साझा नहीं की. मगर अब कंफर्म हो गया है. अनुष्का जल्द ही गुड न्यूज से फैंस को खुश करने वाली हैं. वामिका एक छोटे भाई या बहन का परिवार में स्वागत करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का शर्मा दूसरी बार देंगी गुड न्यूज


एबी डी विलियर्स का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो विराट और अनुष्का से सेकंड बेबी की जानकारी देते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि कपल इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहा है. बता दें कि अनुष्का और विराट की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. अक्सर दोनों से जुड़ी कोई ना कोई बात इंटरनेट पर छाई रहती है.



2021 में दिया था वामिका को जन्म


अनुष्का शर्मा की लाडली बेटी का नाम वामिका है. एक्ट्रेस ने 11 जनवरी 2021 के दिन प्यारी परी को जन्म दिया था. वामिका को वो बहुत प्यार करती हैं. बता दें कि अपनी बेटी की सेफ्टी को देखते हुए कपल ने चेहरा ना दिखाने का फैसला लिया है.



वामिका के हैं ढेर सारे फैंस


अनुष्का शर्मा की तरह उनकी लाडली के भी ढेर सारे फैंस हैं. वामिका के अभी से ढेर सारे फैन पेज बन गए हैं. साथ ही उनकी हर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है.