नई दिल्ली : एक्टिंग के बाद बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने सिंगिंग में भी हाथ आजमाया है. अपारशक्ति और सरगुन मेहता का गाना 'कुड़िये नी' आज रिलीज कर दिया गया है. अपारशक्ति का ये गाना आपको 90 दशक के पॉप सॉन्ग की याद दिला देगा. मेलोडी सॉन्ग के इस दौर में प्यार की छोटी-छोटी स्टोरी काफी फेमस हुआ करती थीं. उसको नया अंदाज देकर अपारशक्ति ने हिप-हॉप और लाउड म्यूजिक के बीच एक फ्रेश कंटेंट दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपारशक्ति के इस सॉन्ग को टी-सीरीज ने लॉन्च किया है. एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने को शेयर किया है. रिलीज होते ही गाने को 4.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 


अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से किया सिंगिंग डेब्यू, भाभी ताहिरा को बोला Thanks



बता दें कि अपारशक्ति खुराना ने 'कुड़िये नी' से एक गायक और संगीतकार के तौर पर अपना करियर शुरू किया है. इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशन के लिए उन्होंने अपनी भाभी ताहिरा कश्यप का शुक्रिया अदा किया. यह पहली बार है जब ताहिरा और अपारशक्ति किसी म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं. इसमें टीवी और पंजाबी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी नजर आएंगी.  



अपारशक्ति के इस म्यूजिक वीडियो को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 31 मई को रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि अपारशक्ति, वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगे. इसके अलावा 'दंगल', 'बदरीनाथ की दुल्हनिया', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 'स्त्री' और हाल ही में रिलीज हुई 'लुका छुपी' से अपारशक्ति ने सहायक किरदार के लिहाज से बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. अपारशक्ति, आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें