Article 370 and Crackk Worldwide Collection: एक्ट्रेस यामी गौतम स्टारर 'आर्टिकल 370' खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. पॉलिटिकल ड्रामा 'आर्टिकल 370' नॉन हॉलीडे पर रिलीज होने के बावजूद तगड़ी ओपनिंग कर गई है. इस फिल्म में जम्मू-कश्मीर के स्पेशल राज्य के दर्जे को खत्म करने की कहानी दिखाई गई है. यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'आर्टिकल 370' ने पहले ही दिन विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) डायरेक्टेड 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड तोड़ डाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्टिकल 370 ने पहले दिन की बंपर कमाई 


यामी गौतम (Yami Gautam Article 370) स्टारर 'आर्टिकल 370' ने पहले दिन तगड़ी कमाई करके रिकॉर्ड सेट कर डाला है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आर्टिकल 370' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.75 करोड़ का बिजनेस किया है. कहा जा रहा है कि 'आर्टिकल 370' ने विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' के ओपनिंग डे कलेक्शन से ज्यादा कमाई की है. 'द कश्मीर फाइल्स' ने पहले दिन 3.55 करोड़ का कलेक्शन किया था.


क्रैक ने भी ओपनिंग पर की उम्मीद से ज्यादा कमाई


विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की फिल्म 'क्रैक' को सिनेमा लवर्स डे का खूब फायदा मिला है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्रैक' ने पहले दिन करीब 4 करोड़ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है. बता दें, यह शुरुआती आंकड़े हैं और यह ऑफिशियल आंकड़ों से थोड़े अलग हो सकते हैं. फिल्म एक्शन और स्टंट बेस्ड फिल्म क्रैक में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं.