Article 370 Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की नई फिल्म आर्टिकल 370 इन दिनों खूब सूर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों  में दस्तक देने वाली है. आर्टिकल 370 से हाल ही में एक नया प्रोलॉग सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस प्रोलॉग में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी आवाज दी है. आर्टिकल 370 (Article 370) के प्रोलॉग वीडियो में इतिहास बताने के साथ-साथ फिल्म की भूमिका भी बांधी गई है. फिल्म से नया वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय देवगन की आवाज ने बांधा समां!


'आर्टिकल 370' से सामने आए नए वीडियो की शुरुआत अजय देवगन (Ajay Devgn) की आवाज और 1947 के भारत बंटवारे के हालात वाले विजुअल्स से होती है. जहां अजय देवगन कहते सुनाई देते हैं- '1947 भारत आजादी की दहलीज पर था, लेकिन हिंदु-मुसलमान बंटवारे की आग अभी भी चारों तरफ फैली हुई थी. देश की 565 रियासतों में से लगभग सभी ने या तो भारत या फिर नए मुल्क पाकिस्तान में जुड़ने का फैसला कर लिया था लेकिन कुछ का भविष्य अभी भी अनिश्चित था जैसे जम्मू और कश्मीर...' अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) की आवाज में आर्टिकल 370 कैसे और क्यों लगा, इसका इतिहास बताया जाता है. और यामी गौतम स्टारर फिल्म की कहानी को बिल्डअप दिया जाता है.  



आर्टिकल 370 का नया वीडियो हुआ वायरल


यामी गौतम (Yami Gautam Movies) और प्रियामणि स्टारर फिल्म का नया वीडियो जियो स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ जियो स्टूडियो के पेज पर कैप्शन में लिखा गया- 'इतिहास के पन्ने एक बार फिर पलट जाएंगे, आर्टिकल 370'. 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.' बता दें, आर्टिकल 370 में यामी गौतम, प्रियामणि (Priyamani) के साथ अरुण गोविल (Arun Govil), दिव्या सेठ शाह, राज अर्जुन और खावर अली अहम रोल में नजर आने वाले हैं.