Aryan Khan On Drugs Case: सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन इन दिनों अपनी लाइफ में ड्रग्स केस के बाद मूव ऑन कर चुके हैं. 2 अक्टूबर 2021 को किंग खान के बेटे को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था. जेल से बाहर आने के बाद ड्रग्स मामले में अभी तक न ही शाहरुख खान और न ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस बारे में बात की है.


संजय सिंह ने दी जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब NCB के डिप्टी डायरेक्टर जनरल संजय सिंह ने ‘इंडिया टुडे’ को दिए एक इंटरव्यू में आर्यन खान के बयान पर खुलासा किया है. संजय सिंह ने बताया जब वह ड्रग्स केस में आर्यन खान से बात करने गए, तो स्टार किड ने बेझिझक इस बारे में बात की है और पूछा कि, क्या वह इसके लायक थे?


आर्यन खान ने कही ये बात


आर्यन ने पहली बार ड्रग्स में संजय सिंह से कहा था, “सर, आपने मुझे इंटरनेशनल ड्रग तस्कर बना दिया है. मैं ड्रग्स में पैसा लगाता हूं. क्या ये आरोप बेतुके नहीं हैं? उन्हें मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिले. इसके बावजूद उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया. सर, आपने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद किया है. मुझे इतने सप्ताह जेल में क्यों बिताने पड़े. क्या मैं वास्तव में इसके लायक था?” संजय सिंह ने ये भी बताया कि, शाहरुख खान ने रोते हुए उनसे कहा था कि, लोग उन्हें ‘राक्षस’ के रूप में चित्रित कर रहे हैं, लेकिन वह और मजबूत हो रहे हैं.


NCB ने आर्यन खान को दी क्लीन चिट


जानकारी के लिए आपको बता दें कि ड्रग्स केस में एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को NCB ने क्लीन चिट दे दी है. NCB ने अपनी चार्जशीट में लिखा है कि आर्यन के खिलाफ सबूत नहीं मिला. यानी NCB को आर्यन खान के ड्रग्स लेने का सबूत नहीं मिला.


एनसीबी के डीडीजी ने साझा की जानकारी


क्रूज ड्रग बस्ट केस में एनसीबी के डीडीजी (संचालन) संजय कुमार सिंह के एक बयान में कहा गया है कि आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपी व्यक्ति नशीले पदार्थों के कब्जे में पाए गए. एनसीबी डीडीजी (ऑपरेशंस) संजय कुमार सिंह ने कहा कि '14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. बाकी छह लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है.'


हमेशा बुर्के में रहने वाली ए.आर. रहमान की बेटी ने शादी के बाद रिसेप्शन में पहनी ऐसी ड्रेस, पति के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल



ना कोई फिल्म, ना कोई सीरीज अब ऐसे गुजारा करती हैं ऐश्वर्या; कमाई के लिए ये तरीके अपनाती हैं बच्चन परिवार की बहू