नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपने हुस्न और एक्टिंग का लोहा मनवाने वालीं एक्ट्रेस विद्या मालवडे (Vidya M Malavade) आज भी अपनी बोल्डनेस से नई नवेली एक्ट्रेसेज को मात देती हैं. विद्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोगों की नींद उड़ गई है. एक्ट्रेस ने समंदर किनारे मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की हैं. 


ऐसा है विद्या का ये बिकिनी लुक 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तस्वीरों को विद्या मालवडे (Vidya M Malavade) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सभी तस्वीरों वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में विद्या ने एक-एक करके काफी बेहतरीन अंदाज में पोज दिए हैं. वह ब्लैक बिकिनी में समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. देखिए ये PHOTOS...
 



इस फिल्म से मिली पहचान 


आपको बता दें कि विद्या मालवडे (Vidya M Malavade) ने 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' से फेम पाया. विद्या ने 'चक दे' के बाद फिल्म 'किडनैप' में मिनिषा लाम्बा की मां का किरदार निभाकर भी तारीफें पाईं. इसके साथ ही विद्या ने हॉरर फिल्म '1920: द इविल रिटर्न्स' में आफताब शिवदासानी की बहन का किरदार भी निभाया था. वह 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दुबारा' फिल्म में कैमियो में भी नजर आ चुकी हैं. 


टीवी में भी कमाया नाम 


फिल्मों के अलावा विद्या ने भारतीय टेलीविजन पर भी काफी काम किया है. वह 'फैमिली नंबर 1', 'फियर फैक्टर' और 'डर सबको लगता है' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. हाल ही में विद्या Zee5 की वेब सीरीज 'काली' के दूसरे सीजन में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई थीं. इसके साथ ही वह योग गुरू के रूप में वर्कशॉप भी लेती हैं. 


इसे भी पढ़ें: TRP List Week 9: इस नए शो ने हिलाई पूरी लिस्ट, नागिन 6 हुआ आउट, अनुपमा का है ये हाल!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें