Atif Aslam Reveals Daughter Haleema's Face: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम एक शानदार सिंगर, सॉन्गराटर और एक्टर हैं. सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि भारत में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी वजह से आतिफ के गानों और फिल्मों के अलावा फैन्स उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानने को भी काफी उत्सुक रहते हैं. हाल ही में आतिफ असलम ने अपनी बेटी का चेहरा इंस्टाग्राम के जरिये रिवील किया, जिसे देखने के बाद फैन्स उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते साल आतिफ असलम (Atif Aslam) के घर बेटी का जन्म हुआ था, जिसे उन्होंने हलीमा (Haleema) नाम दिया. हलीमा के पहले जन्मदिन पर आतिफ असलम ने पूरे गर्व के साथ पूरी दुनिया के सामने अपनी बेटी का दीदार करवाया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की दो तस्वीरें शेयर की हैं.


51 साल की उम्र में पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं मां, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे के जन्म की खुशी


इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी की तस्वीरें
आतिफ असलम ने बेटी हलीमा की एक तस्वीर सिंगल शेयर की है, जिसमें वह बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. इसके साथ ही आतिफ ने बेटी हलीमा को हवा में उछालते हुए दूसरी तस्वीर शेयर की है. इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए आतिफ असलम ने कैप्शन में लिखा है, ''बाबा ने अपनी राजकुमारी के जूतों को जेब में रख लिया है, जब हलीमा को चाहिए होंगे बता देना. हैप्पी बर्थडे 23/03/23.” आतिफ की इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.



3 बच्चों के पिता हैं आतिफ असलम
बता दें कि आतिफ ने साल 2013 में सारा भारवाना के साथ लाहौर में निकाह किया था. आतिफ और सारा के बेटी हलीमा से पहले दो बेटे हैं- अब्दुल अहद और आर्यन. बीते साल आतिफ ने अपनी बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए साधा किया था कि उनका इंतजार खत्म हो गया है और उनकी प्यारी बेटी दुनिया में आ गई है.


पहली डेट होने में 20 से 25 दिन....कुछ ऐसे शुरू हुई थी विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया की लव स्टोरी


बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं आतिफ असलम
इस बीच आतिफ असलम के सात साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने की खबरें सामने आ रही हैं. फैन्स उनकी आवाज आगामी रोमांटिक ड्रामा 'लव स्टोरी ऑफ 90s' में सुन सकते हैं. फिल्म का निर्देशन अमित कसारिया ने किया है और हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी पर खुलकर बात की थी. अमित कसारिया ने कहा था, ''किसी को पहल करनी होगी और प्यार को वापस लाना होगा. मुझे पता था कि कई लोग मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ा.''