Advertisement
photoDetails1hindi

पहली डेट होने में 20 से 25 दिन....कुछ ऐसे शुरू हुई थी विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया की लव स्टोरी

Vijay Varma Tamannaah Bhatia Love Story: एक्टर विजय वर्मा ने 'लस्ट स्टोरी 2' की को-स्टार तमन्ना भाटिया के साथ अपनी लव स्टोरी की शुरुआत के बारे में बात की. विजय वर्मा ने खुलासा किया और बताया कि उनकी लव स्टोरी कब, कैसे और कहां शुरू हुई थी. 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लवस्टोरी

1/6
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लवस्टोरी

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के नए-नए लवबर्ड्स हैं. विजय और तमन्ना की कैमिस्ट्री और एक-दूसरे के प्रति सम्मान कई लोगों के लिए उदाहरण है. अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने के बाद से विजय और तमन्ना दोनों को ही अक्सर एक-दूसरे के बारे में बातें करते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में विजय वर्मा ने बताया है कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत कैसे, कब और कहां हुई.

'लस्ट स्टोरीज' बना क्यूपिड

2/6
'लस्ट स्टोरीज' बना क्यूपिड

पॉपुलर यूट्यूबर और कॉमेडियन तन्मय भट्ट के साथ बातचीत में विजय वर्मा ने खुलासा किया कि 'लस्ट स्टोरीज' ने उन दोनों के लिए क्यूपिड का काम किया. विजय वर्मा ने बताया, ''लस्ट स्टोरीज हमारा क्यूपिड था, लेकिन शूटिंग के दौरान हमने डेटिंग शुरू नहीं की थी. एक रैपअप पार्टी होने की चर्चा थी, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. इसलिए, हम एक रैपअप पार्टी करना चाहते थे और केवल चार लोग आए.''

पहली डेट होने में लगे 20 से 25 दिन

3/6
पहली डेट होने में लगे 20 से  25 दिन

विजय वर्मा ने आगे बताया, ''उस दिन मैंने महसूस किया. मैंने उनसे कहा कि मैं आपके साथ और घूमना चाहता हूं. इस बात के बाद हमारी पहली डेट होने में 20 से  25 दिन लग गए.'' अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद से अक्सर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को पब्लिक में एक साथ देखा जाता है.

एक्ट्रेस को डेट नहीं करना चाहते विजय वर्मा

4/6
एक्ट्रेस को डेट नहीं करना चाहते विजय वर्मा

बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज 2' में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की कैमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. इसे सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया था. वहीं, कुछ वक्त पहले फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए कहा था कि वह किसी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहते थे.

इंडस्ट्री पर था गुस्सा

5/6
इंडस्ट्री पर था गुस्सा

विजय वर्मा ने कहा था, ''जब मैं इस इंडस्ट्री में आया था तो मैंने सोचा था कि मैं कभी भी किसी एक्सट्रेस से प्यार नहीं करूंगा. इस इंडस्ट्री के बाहर से किसी के साथ रिलेशनशिप में आऊंगा. ऐसा इसलिए था, क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री से गुस्सा था. ऐसे में जब हमने एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की तो मुझे पता चला कि किसी ऐसे के साथ होना कितना अच्छा है, जो इस इंडस्ट्री के बारे में सबकुछ जानता है.

तमन्ना के आने से बदली सोच

6/6
तमन्ना के आने से बदली सोच

विजय वर्मा ने आगे कहा था, ''तमन्ना के अनुभव और उनकी मेहनत ने मेरी बहुत मदद की. वह कई चीजों में प्वॉइंट लाती हैं. कई बार में बुरा महसूस कर रहा होता हैं कि मैंने कोई इंटरव्यी दिया या कुछ कहा, लेकिन वह तभी इसमें एक अच्छा प्वॉइंट ले आती हैं.''

ट्रेन्डिंग फोटोज़