नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना का मानना है कि 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' समेत उनकी फिल्मों को मिली एक के बाद एक सफलता ने उनके भीतर 'आर्टिकल 15' जैसी मुश्किल फिल्म करने का भरोसा पैदा किया. फिल्म 'मुल्क' से प्रसिद्ध हुए निर्देशक अनुभव सिन्हा ने 'आर्टिकल 15' के जरिये जातिवाद जैसे संवेदनशील मुद्दे को उठाया है. फिल्म अभिनेता आयुष्मान ने कहा कि वह हमेशा से 'आर्टिकल 15' जैसी मुश्किल और सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले दो साल मेरे लिये काफी भाग्यशाली रहे क्योंकि इस दौरान मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और यही वजह है कि मैं 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्म करने का साहस जुटा पाया. इस तरह की फिल्म करना मेरी ख्वाहिश थी क्योंकि मैं हमेशा से सामाजिक मुद्दे पर कुछ करना चाहता था. 


3 रुपये की दिहाड़ी मांगने पर हुआ गैंगरेप, रिलीज हुआ 'आर्टिकल 15' का दिल झकझोर देने वाला Trailer



बता दें कि 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर 30 मई को रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर आप रो पड़ेंगे. ऊंची-नीची जाति के नाम पर सदियों से लोगों पर अत्याचार किए गए हैं और उसका सबसे ज्यादा खामियाजा औरतों को भुगतना पड़ा है. फिल्म की कहानी 2014 में बदायूं गैंगरेप पर आधारित है. बता दें कि इस गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. 28 जून फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज हो रही है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें