नई दिल्ली : अभिनेता आयुष्मान खुराना और निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल के लिए फिर से साथ काम करेंगे. ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ नाम से रिलीज होगा जिसका निर्देशन हितेश केवाल्या करेंगे. इस फिल्म में समलैंगिकता के विषय को उठाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद एल राय ने कहा कि ‘शुभ मंगल सावधान’ की सफलता ने हमें प्रोत्साहित किया कि हम इसे एक फ्रेंचाइजी में बदलें जो हल्के-फुल्के अंदाज में ऐसे विषयों को उठाए जिन पर समाज बात करने से कतराता है. ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में हम एक अच्छी कहानी लेकर आएंगे और आयुष्मान इसमें मुख्य किरदार निभाएंगे. हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक पहली फिल्म की ही तरह, इसे भी पसंद करेंगे. 


आयुष्मान खुराना करने जा रहे हैं ऐसी खुराफात, जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी



आयुष्मान ने कहा कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में समलैंगिकता के विषय को संवेदशील तरीके से दिखाया जाएगा. उन्होंने कहा, 'यह फिल्मकार आनंद राय की शैली में दिखाई गई बेहतरीन कहानी होगी, जो आपके दिल को छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी. मैंने बहुत समय बाद इतनी अच्छी कहानी पढ़ी है, जो बहुत संवेदनशीलता के साथ समलैंगिकता के विषय को उठाती है. फिल्म के अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें