B Praak Shares Pics With Ranveer Singh: राधिका और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग इवेंट शुरू हो गए हैं. पिछले कुछ दिनों से हम लगातार देख रहे हैं कि सितारे एक-एक कर जामनगर पहुंच रहे हैं. फिर चाहे कोई सिंगर हो या एक्टर, अंबानी परिवार ने सभी को लाडले बेटे की प्री वेडिंग में इनवाइट किया है. ऐसे में सितारे इवेंट की इनसाइड फोटोज भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही फेमस सिंगर बी प्राक ने भी रणवीर के साथ तस्वीर साझा करते हुए उनकी तारीफ की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बी प्राक ने की रणवीर सिंह की तारीफ 


इस बात में कोई शक नहीं है कि रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे मस्त मौला सितारों में से एक हैं. बी प्राक को भी उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. उन्होंने अभिनेता के साथ फोटोज शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा. बी प्राक लिखते हैं, "लास्ट नाइट की फोटो. क्या स्टार, क्या इंसान, क्या वाइब और परफेक्ट पार्टी स्टार्टर रणवीर सिंह लव यू, प्यार और सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." 



फोटो में दिख रहा है कमाल का बोंड


बी प्राक और रणवीर सिंह की इस फोटो में दोनों कलाकारों का कमाल का बोंड देखने को मिल रहा है. एक फोटो में रणवीर ने सिंगर को हग किया हुआ है. वहीं, दूसरी फोटो में वो उन्हें किस करते दिखाई दे रहे हैं. उनसे मिलकर बी प्राक भी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. देखते ही देखते ये फोटोज इंटरनेट पर छा गई है. 


दोनों कलाकारों का वर्कफ्रंट जानें 


बता दें कि बी प्राक इन दिनों अलग-अलग इवेंट्स में परफॉर्म करने के साथ गाने रिकॉर्ड कर रहे हैं. वहीं, रणवीर सिंह और दीपिका रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से धूम मचाने के लिए तैयार है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार भी दिखाई देंगे.