Badshah and Honey Singh Fight:  'खोल बोतल', 'बेगानी नार बुरी' और 'दिल्ली के दीवाने' जैसे कई फेमस गाने देने वाला माफिया मुंडीर एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गया है. रैपर-सिंगर बादशाह (Badshah) ने हाल ही में माफिया मुंडीर बैंड को लेकर बात की है. बादशाह का कहना है कि ग्रुप के शुरुआती दिनों में वह और हनी सिंह (Honey Singh) ही थे लेकिन जब हनी सिंह ने अपने करियर में अकेले बढ़ने का फैसला किया तो टकराव पैदा होने शुरू हो गए थे. बादशाह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि हनी सिंह काफी सेल्फ सेंटरड हो गए और उन्होंने ग्रुप के दूसरे मेंबर्स को इग्नोर करना शुरू कर दिया. बादशाह ने बताया कि रफ्तार, इक्का और लिटिल गोलू भी माफिया मुंडीर के हिस्सा थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हनी सिंह पर बादशाह ने खुलकर की बात!


बादशाह (Badshah Songs) ने हाल ही में राज शमानी के पॉडकास्ट में माफिया मुंडीर और हनी सिंह संग अपने रिश्तों पर बात की है. बादशाह (Badsha Controversy) ने बताया कि माफिया मुंडीर एक सोच था और एक जैसा सोचने वाले लोग साथ आए थे. शुरुआत में सिर्फ मैं और हनी थे. साल 2009 में मेरे और हनी सिंह के बीच में दरार आई. मैं एक नौकरी करता था और मैं बहुत डरा हुआ था. हनी मेरी रडार से दूर था और मैं लगातार उसे फोन करने की कोशिश कर रहा था. वह मेरा फोन नहीं ले रहा था. लेकिन जब तक हम माफिया मुंडीर में रहे, हम कभी नहीं मिले. अगर हम मिले होते तो शायद चीजें अलग होतीं. 


हनी सिंह से रिश्ता टूटने की बताई बादशाह ने वजह


बादशाह (Badshsh Honey Singh Fight) ने बताया कि हनी सिंह ने पूरा फोकस सिर्फ अपने करियर को बढ़ाने में डाल दिया और वह सेल्फ सेंटरड हो गया. बादशाह ने कहा- हमने गाने बनाए थे लेकिन वह कभी रिलीज नहीं हुए. हनी सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहा था. मैं माफिया मुंडीर के साथ साल 2006 से जुड़ा था लेकिन साल 2009 तक मेरे पैरेंट्स को मेरी चिंता होने लगी. साल 2011 में जाकर मेरा हनी सिंह के साथ पहला गाना आया- 'गेट अप जवानी'. बादशाह ने बताया कि उन मुश्किलों से भरे पांच सालों ने उन्हें पूरा बदल दिया.  बादशाह ने बताया कि उन्होंने हनी सिंह से कहा था कि हम भी कई गाने बना रहे हैं, हमारे बारे में भी सोचें. हम यहां सबकुछ पीछे छोड़कर आए हैं. तुम्हें (हनी) इतना सेल्फ सेंटरड नहीं होना चाहिए. एक तरफ तुम हमें भाई कहते हो तो दूसरी तरफ हमारे स्ट्रगल को नहीं देखते...'