Anup Jalota on Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई ने जब से बाबा सिद्दीकी की हत्या की है तब से सलमान खान (Salman Khan) के ऊपर मौत का खतरा और भी गहरा होता जा रहा है. लगातार एक के बाद धमकियां मिल रही हैं तो वहीं दबंग खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली खान भी बयानबाजी कर रही हैं. इन सबके बीच भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सलमान और काले हिरण के शिकार मामले पर रिएक्ट किया है. अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माफी मांग लीजिए
अनूप जलोटा ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान के ऊपर मंडरा रहे खतरे को लेकर बात की. भजन सम्राट ने कहा- उस हिरण को मारा गया या फिर नहीं मारा गया. उससे अलग रखकर सोचिए. सलमान खान को अपने करीबी की कुर्बानी देनी पड़ी. बाबा सिद्दीकी को जान देनी पड़ी. जब मामला यहां तक पहुंच जाए तो उसे शांत कराने की कोशिश करनी चाहिए. इसके साथ ही अनूप जलोटा ने सलमान से गुजारिश करते हुए कहा कि आपके आसपास लोग सुरक्षित हो जाएं, इसलिए लिए माफी मांग लीजिए. बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर. ये बात अब ईगो की नहीं रही.


ताली-बजा बजाकर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने करवाचौथ पर किया कीर्तन, देखें VIDEO


 



बिश्नोई समाज संत का बयान- उसने जीव को मारा है


सलमान खान के मामले पर बिश्नोई समाज के संत का बयान आया है. आचार्य स्वामी रामाचार्य बोले - सलमान ने जीव को मारा है जिससे समाज में आक्रोश है. जिस हिरण की हम पूजा करते है समाज के हजारों लोगों ने हिरण की रक्षा की है. सलमान को मारने के लिए पीछे से क्या हो रहा है मेरे ध्यान में नहीं है. मैं उस पर नहीं जाना चाहता. शहीद सैतान सिंह, निहाल जैसे कई लोगों ने हिरणों के लिए प्राण दिए. इसलिए हिरण हमारा प्राण . जो हिरणों को मारते हैं वो हमारी नजर में दोषी है. पहले वो अपने अपराध को स्वीकार करें. फिर समाज इस पर विचार करेगा.'


 


मिठाई की दुकान में काम करते थे यश जौहर, परिवार में थे 9 भाई-बहन, मधुबाला थीं इनकी फैन, ऐसे बनें 2000 करोड़ की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक


 



 


 


सोमी अली ने किया खुलासा
अनूप जलोटा से पहले Zee News से बात करते हुए सोमी अली ने कई खुलासे किए किए. सोमी ने कहा- जब वे नवंबर में छुट्टियों के लिए भारत आएंगी तो वे देवेंद्र से बात करेंगी, बिश्नोई समुदाय के मुखिया हैं और साथ ही सलमान की ओर से उनसे माफी मांगेंगी. सलमान ने उन्हें बताया था कि उन्हें नहीं पता था कि बिश्नोई समुदाय काले हिरण की पूजा करता है. ये 80 एकड़ की जमीन है, जहां कई लोग आते हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ सलमान ही वहां गए हैं, तो वे उसके पीछे क्यों पड़े हैं? उन्हें बस प्रमोशन चाहिए. सलमान एक अच्छे इंसान हैं. मैं बस यही चाहती हूं कि किसी की हत्या न हो. मुझे इससे कोई फायदा नहीं है'. 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.