Raju Srivastava Health Updates: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर बड़ा अपडेट सामने आया है. उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव जी हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ पर अपना वीडियो मैसेज जारी किया है. उन्होंने कहा है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. वो एम्स में भर्ती हैं, डॉक्टर अपना 100 फीसदी दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो जारी कर दिया हेल्थ अपडेट


दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो जारी करते हुए कहा, राजू श्री वास्तव अभी एम्स में आईसीयू में भर्ती हैं. डॉक्टर अपना 100% दे रहे हैं. उनका अच्छा इलाज चल रहा है. अच्छी रिकवरी हो रही है. आप लोग अफवाहों पर ध्यान ना दे, हमारे भाई फाइटर हैं. हम सब के बीच वो जल्द आएंगे अपनी कॉमेडी की दुकान खोलने.



'राजू श्रीवास्तव हैं फाइटर'


इससे पहले राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने ने कहा था कि उनके पति ‘एक फाइटर हैं और वह हम सभी के बीच वापस लौटेंगे.’ वहीं, अभिनेता शेखर सुमन ने बताया है कि इस समय राजू श्रीवास्तव गंभीर स्थिति से बाहर हैं. सबसे अच्छे डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर लग रही हैं. मुझे लगता है कि राजू में अभी भी लड़ने की इच्छा है और भगवान सभी की प्रार्थनाएं सुन रहे हैं. हर हर महादेव.



एम्स में चल रहा है इलाज


बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. अभिनेता की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिस दिन उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर