Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' को ऑन एयर होने में महज 6 दिन बचे हैं. इस शो का 6 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर है. शो में बतौर कंटेस्टेंट निया शर्मा का आना 100 फीसदी पक्का है. जिसका खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने किया. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान के इस कंट्रोवर्शियल शो का ऑफर उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद को मिला है. लेकिन उन्होंने शो को लात मार दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉली जावेद ने तोड़ी चुप्पी
उर्फी जावेद की दोनों बहनों असफी और डॉली दोनों के सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में आने की खबरें जोरों पर हैं. असफी के बाद अब डॉली ने भी क्लियर कर दिया है कि वो 'बिग बॉस' में नहीं आ रही हैं. यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.



 


 



 


किया ये पोस्ट
डॉली ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- 'मैंने कई खबरें देखीं जिसमें कहा जा रहा है कि मैं बिग बॉस 18 का हिस्सा हूं. मैं आप सबको ये बताना चाहती हूं कि मैं इस शो का हिस्सा इस साल नहीं हूं. मैं इस शो में जाना चाहती हूं अगर कभी ऑफर आए.'



ये एक्टर करोड़पति से बना कंगाल, रोड किनारे तक बेचनी पड़ी सब्जियां, 25 साल तक किया राज, दर्दनाक है पूरी कहानी


असफी ने दिया था ये जवाब
डॉली से पहले असफी के शो में आने की खबरें भी आ रही थीं. जिसे लेकर उन्होंने भी पोस्ट किया था और अपनी सफाई दी थी. असफी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा था-  'मैं कई न्यूज देख रही हूं कि जिसमें कहा जा रहा है कि मैं बिग बॉस 18 का हिस्सा हूं. तो मैं बता दूं, मैं शो नहीं कर रही हूं और ना ही कभी ये शो ऑफर हुआ है. मैं अपने ही शो फॉलो कर लो यार का हिस्सा हूं. और अब एक्टिंग प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हूं.'


निकाह के छठे दिन बाद ही मुसीबत में फंसे यूट्यूबर अदनान शेख, बहन ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज



 


6 अक्टूबर को हैं ग्रैंड प्रीमियर
सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का 6 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर है. शो को हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. शो में निया शर्मा का तो आना पक्का है. इसके अलावा शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, पद्मिनी कोल्हापुरे, शिल्पा शिरोडकर और कई पुराने सितारों की भी आने की खबरें हैं.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.