Bipasha Basu Raaz Movie: साल 2002 में रिलीज हुई थी फिल्म राज जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. इस फिल्म ने लोगों को खूब डराया लेकिन जो सबसे ज्यादा डरा वो खुद बिपाशा बसु (Bipasha Basu) थीं. जी हां...आप सोच रहे होंगे कि भला फिल्म में उन्हें तो सिर्फ डरने और डराने की एक्टिंग करनी थी तो भला उन्हें असल में डरने की क्या जरूरत. दरअसल, फिल्म के सेट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि बिपाशा की रातों की नींद गायब हो गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आधी रात, जंगल और एक आवाज...
फिल्म की शूटिंग ऊटी में हुई थी. जिसके लिए खासतौर से ऐसी लोकेशन को चुना गया जिसे देखकर ही डर लगे. बंगला और आसपास घना और वीरान जंगल. जहां पर काफी समय तक फिल्म की शूटिंग चली. एक सीन जो जंगल में फिल्माना था उसमें आधी रात का शॉट लेना था. पूरी तैयारी हो चुकी थी और बिपाशा बसु को शॉट के मुताबिक नाइटी पहनकर आधी रात को जंगल में जाना था और पर आत्मा से बिपाशा डरती हुई दिखाई जानी थीं बिपाशा ने वैसा ही किया भी. वो जंगल में पहुंचीं और धीरे धीरे शॉट के हिसाब से आगे बढ़ती रहीं. लेकिन विक्रम भट्ट जो फिल्म के निर्देशक थे बिपाशा के असली डर के एक्सप्रेशंस को कॉपी करना चाहते थे. लिहाजा उन्होंने जो किया उससे बिपाशा की हालात खराब हो गई. 



हुआ ये कि बिना बताए विक्रम भट्ट ने रात के सन्नाटे के बीच बड़ा सा गोंग अचानक बजा दिया जिससे बिपाशा ना सिर्फ चौंक गईं बल्कि डर के मारे उनकी हाल खराब हो गई. वो कांपने लगीं और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. यही शॉट फिल्म में दिखाया गया है. इस फिल्म की शूटिंग के कई सीन्स के दौरान बिपाशा इस कदर डरीं कि वो कई रातों तक चैन से नहीं सो पाई थीं. खासतौर से वो जंगल वाला सीन ही. हालांकि राज के अलावा भी बिपाशा ने कई भूतिया फिल्मों में काम किया और हॉरर जोनर की फिल्मों के लिए बिपाशा हमेशा ही फर्स्ट च्वाइस रही हैं.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे