Kangana Ranaut Selling Mumbai Bungalow: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर खबरें हैं कि वो अपना मुंबई के बांद्रा के पास पाली हिल में बना बंगला बेच रही हैं. खास बात है कि कंगना के इसी घर में उनके 'मनिकर्णिका' प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस भी है. हालांकि इन खबरों को लेकर ना तो अभी तक कंगना रनौत और ना ही उनकी टीम की तरफ से कोई बयान आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से उड़ीं बंगला बेचने की खबरें
कंगना रनौत के इस बंगले को बेचने की खबरें एक यूट्यूब पेज की वजह से उड़ रही हैं. इस पेज का नाम कोड इस्टेट है, जिसमें एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में लिखा है कि प्रोडक्शन हाउस ऑफिस सेल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो में ना तो प्रोडक्शन हाउस का नाम लिखा है और ना ही उसके ओनर का नाम रिवील किया गया है. सिर्फ फोटोज और वीडियो दिखाया गया है. जिसे लोग कंगना रनौत से रिलेट कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो के कमेंट में कई लोगों ने गेस किया कि ये कंगना रनौत का घर है.


 



 


40 करोड़ का बेच रहीं घर!
इस वीडियो में दावा किया गया है कि कंगना रनौत इस घर को 40 करोड़ में बेच रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला 285 स्क्वायर मीटर है जिस पर 3042 स्क्वायर फीट का कंस्ट्रक्शन हुआ है. इसके साथ ही इसमें एडीशनल 500 स्क्वायर फीट का पार्किंग एरिया है. 


सोने से बना है नीता अंबानी का ये पर्पल ब्लाउज, पहनकर खिलीं इतनी; देवरानी टीना अंबानी को भी दे दी मात



अपने ही गुरु की बीवी पर आया दिल, घर से भागकर की शादी, सालों तक छिपाया; फिर हुई खूब थू-थू


 


इसी घर पर बीएमसी ने चलाया था हथौड़ा
कंगना रनौत के जिस घर को बेचने की बात हो रही है ये वही घर है जिस पर बीएमसी ने साल 2020 में बुलडोजर चलवा दिया था. बीएमसी का कहना था कि कंगना के घर के एक हिस्से का अवैध कंस्ट्रक्शन हुआ था. हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट ने 9 सितंबर को स्टे लगा दिया था. यहां तक कि कंगना ने उस वक्त बीएमसी के ऊपर केस फाइल किया था और 2 करोड़ की हरजाने की डिमांड की थी. लेकिन 2023 में डिमांड को वापस ले लिया था. आपको बता दें, कंगना रनौत हिमांचल प्रदेश के मंडी से सांसद हैं. जिसके बाद से उनका राजनीति में फोकस ज्यादा है. इसी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपने इस घर को बेच सकती हैं.