Bobby Deol On Animal Park: पिछले साल 2023, दिसंबर में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल 'एनिमल पार्क' की आधिकारिक घोषणा की गई थी. इस फिल्म में बॉबी देओल ने एक खतरनाक विलेन का किरदार निभाया था, जिसके लिए हाल ही में उन्हें शोशा रील अवार्ड्स में नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार से नवाजा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी खुलकर बात की और काफी कुछ बताया. फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना एक्टर ने कहा, 'हर कोई जानता है कि संदीप रेड्डी वांगा एक और फिल्म बना रहे हैं जिसमें समय लगेगा'. संदीप वांगा और भूषण कुमार ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' के मोस्ट अवेटेड सीक्वल के लिए हाथ मिलाया है. 



'एनिमल पार्क' पर बोले बॉबी देओल 


टी सीरीज के आधिकारिक पेज पर खबर शेयर करते हुए बताया था, 'ये विश्वास पर बनी साझेदारी है. क्रिएटिव फ्रीडम से इंस्पायर्ड है, और एक अटूट बंधन से मजबूत है. निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने अगले सिनेमैटिक मिरेकल्स-प्रभास स्पिरिट, एनिमल पार्क और अल्लू अर्जुन गाथा का अनाउंसमेंट किया - ये अध्याय कबीर सिंह और एनिमल की अपार सफलता का अनुसरण करते हैं'. 


यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत भेजा नोटिस



फिल्म ने की थी इतनी कमाई 


संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म की कहानी, एक बाप और बेटे के बीच के रिश्तों पर आधारित है, जिसमें जहर भी घुला है, लेकिन प्यार भी मौजूद है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब फैंस को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है.