यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत भेजा नोटिस
Advertisement
trendingNow12149793

यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत भेजा नोटिस

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश यादव को यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत नोटिस भेजते हुए उनको पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. 

यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत भेजा नोटिस

Elvish Yadav Summoned By Gurugram Police: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश यादव काफी लंबे समय से किसी किसी वजह से विवादों में बने हुए हैं. हाल ही में एक बार फिर एल्विश का नाम एक बड़े मामले में सामने आ रहा है, जो उनकी मुश्किलों को और बढ़ा सकता है. हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश के खिलाफ लोगों के अंदर नफरत बढ़ती जा रही है. इतना ही नहीं, इस केस में उनके ईपर एक एफआईआर भी दर्ज की गई, जिसको लेकर गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत नोटिस भेजते हुए उनको पूछताछ के लिए बुलाया है. सामने आ रही खबरों की मानें तो इस मामले में पूछताछ के लिए एल्विश को ये नोटिस भेजा गया है. एल्विश को 12 मार्च को सेक्टर 53 में स्थित पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है. 

गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस 

यहां एल्विश यादव से सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) के साथ मारपीट करने के मामले में पूछताछ की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस मामले में एल्विश यादव पर गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की गई हैं. अब इस मामले में आगे की पूछताछ करने के लिए एल्विश को पुलिस ने नोटिस भेजा हैं और पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है. शिकायतकर्ता सागर ठाकुर ने का इस कहता है कि एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

ना VFX, ना ग्राफिक्स...अमिताभ बच्चन की 'नसीब' में घूमते रेस्टोरेंट वाला सीन ऐसे हुआ था शूट!

एल्विश यादव पर दर्ज हुई FIR 

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने पुलिस को बताया, 'उन्हें एल्विश ने मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन एल्विश अपने साथ 8-10 गुंडे लेकर आए थे, जो शराब के नशे में धुत थे. सभी ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी'. सागर ठाकुर ने एल्विश पर आरोप लगाते हुए कहा कि यूट्यूबर ने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की थी. सागर की मांग है कि पुलिस एल्विश के खिलाफ जल्द से जल्द कोई एक्शन ले. आगे इस मामले में क्या होने वाले हैं देखना भी अभी बाकी है. 

क्या है पूरा मामला? 

हाल ही में हुए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी को क्रिकेट मैच के दौरान एक दूसरे से गले मिलते हुए देखा गया था, जिसकी फोटो दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद एल्विश ट्रोल्स के निशान पर आ गए थे. इसी बीच सागर ठाकुर ने भी एल्विश यादव का मुनव्वर फारुकी की फोटो ट्वीट की थी, जिससे एल्विश गुस्सा हो गए. उस फोटो पर एल्विश यादव ने जवाब देते हुए लिखा था, 'भाई तू दिल्ली में रहता है. सोचा याद दिला दूं'.  

Trending news