Mahie Gill Wedding: 'साहेब बीबी और गैंगस्टर' (Saheb Biwi Aur Gangster) जैसी फिल्मों से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली माही गिल (Mahie Gill) ने चुपके से शादी कर ली है. माही गिल की ये दूसरी शादी है जिसका खुलासा मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ. खबरों की मानें तो माही ने दूसरी शादी बिजनेसमैन संग की थी. खास बात है कि इन दोनों ने साल 2019 में आई वेब सीरीज 'फिक्सर' में साथ काम किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 साल रिलेशनशिप के बाद की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माही गिल (Mahie Gill) ने जिससे शादी की है उनका नाम रवि केसर है. रवि एक बिजनेसमैन है. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक माही ने अपनी दूसरी शादी स्वीकार कर ली है. माही ने कहा कि वो बीते 6 साल से रिलेशनशिप में रही और शादी कर चुकी हूं. इतना ही नहीं माही बेटी वेरोनिका के साथ गोवा भी शिफ्ट हो गई हैं. 


 



 


शॉर्ट फिल्म में किया काम
खबरों की मानें तो माही की पहली शादी महज 17 साल की उम्र में हो गई थी लेकिन वो ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई. वहीं उनके पति की बात करें तो रवि केसर ने माही गिल के साथ वेब सीरीज में काम किया है. जिसका नाम 'फिक्सर' है. 


 



 


देव डी से मिली माही को पहचान
बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है. माही गिल चंडीगढ़ की रहने वाली है. माही को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. साल 2003 में 'हवाएं' फिल्म में नजर आई थी लेकिन पहचान अभय देओल के साथ आई फिल्म 'देव डी' से मिली.


 



 


पुराने इंटरव्यू में शादी को लेकर कही थी ये बात
इन खबरों के बीच माही गिल का एक पुराने इंटरव्यू का बयान वायरल हो रहा है. पुराने इंटरव्यू में माही गिल ने शादी को लेकर कहा था- 'मुझे शादी करने की जरूरत क्यों है?  मैं इसी तरह खुश हूं. मुझे लगता है कि कोई भी खुशी से अविवाहित रह सकता है. बिना शादी के भी परिवार और बच्चे हो सकते हैं.'


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी