Vicky Kaushal Regretted Rejected Stree: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' अपनी रिलीज के दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और शानदार कमाई कर रही हैं. फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की है. फिल्म ने कलेक्शन के मामले में वर्ल्डवाइट 500 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. ये फिल्म साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये ही कलाकार फिल्म के सीक्वल में भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट से ही राजकुमार राव के किरदार 'विक्की' को दर्शकों का बेहद प्यार मिला और काफी सराहा भी गया. क्योंकि वो चंदेरी का रक्षक जो है. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये किरदार राजकुमार राव को कभी नहीं मिलता, अगर विक्की कौशल इस फिल्म को नहीं ठुकराते तो. जी हां, राजकुमार से पहले विक्की कौशल को ये हॉरर-कॉमेडी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे छोड़कर 'मनमर्जियां' को चुना था. 



'मनमर्जियां' के लिए विक्की ने छोड़ दी थी 'स्त्री'


वोग बीएफएफ पर जब विक्की कौशल से पूछा गया कि 'वो कौन सी फिल्म है जिसे उन्होंने रिजेक्ट किया और अब उन्हें अफसोस होता है कि वो फिल्म बहुत बड़ी हिट हो गई'? इस सवाल के जवाब में विक्की ने कहा, ''स्त्री', क्योंकि उस वक्त मैं 'मनमर्जियां' कर रहा था'. हालांकि विक्की कौशल को 'मनमर्जियां' में उनके नीले बालों और एक्टिंग के लिए सराहा गया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं, राजकुमार राव के लिए 'स्त्री' एक बड़ी फिल्म साबित हुई. 


बोटोक्स से लेकर लिप्स सर्जरी तक... 54 की उम्र में भी जवान दिखना चाहती थी ये हसीना; परफेक्ट दिखने के लिए करवाई थी 29 सर्जरी!



'स्त्री 2' की सक्सेस से बेहद खुश हैं 'चंदेरी के विक्की'


'स्त्री' की तरह ही 'स्त्री 2' में भी राजकुमार राव के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है. 'स्त्री 2' की सफलता के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, 'हमें यकीन था कि 'स्त्री' को मिले प्यार के बाद इस फिल्म को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिलेगा. 'स्त्री' के लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसमें मैं भी शामिल हूं. मैं खुद 'स्त्री' का बहुत बड़ा फैन हूं. लेकिन ये संख्या हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा है. हम खुश और सुपर एक्साइटेड हैं. बहुत आभार है कि 'स्त्री' जैसी फिल्म के साथ ऐसा हो रहा है क्योंकि ये एक कंटेंट से प्रेरित फिल्म है'. 



फिल्म ने किया 500 करोड़ का आंकड़ा पार 


बता दें, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार जैसे शानदार कलाकारों का कैमियो भी है. फिल्म ने सिर्फ 11 दिनों में भारत में 386 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है. वहीं, फैंस अब अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म के तीसरे भाग को लेकर एक्साइटेड हैं, जो पता नहीं कब आएगा, जिसमें आयुष्मान खुराना भी देखने को मिल सकते हैं.